Pune | पुणे-दानापुर एक्सप्रेस में एलएचबी कोच, संरचना में भी परिवर्तन

पुणे (Pune News) : रेलवे (Railway) ने  25 मार्च 2022 से पुणे (Pune) से और 27 मार्च 2022 से दानापुर (Danapur) से प्रभावशील ट्रेन संख्या 12149/12150 पुणे-दानापुर-पुणे एक्सप्रेस (Pune-Danapur-Pune Express) को एलएचबी कोच के साथ चलाने का निर्णय लिया है। संशोधित संरचना नीचे दिए गए विवरण (Pune) के अनुसार होगी:

संशोधित संरचना : 2, एसी-2 टियर,6 एसी-3 टियर, 6 स्लीपर क्लास, 4 सेकेंड क्लास सीटिंग, एक पेंट्री कार और एक जेनरेटर वैन।

आरक्षण : संशोधित संरचना के साथ ट्रेन संख्या 12149 के लिए बुकिंग   4 जनवरी  2022 को सभी कम्प्यूटरीकृत आरक्षण केंद्रों (Computerized Reservation Centre) और वेबसाइट www.irctc.co.in पर पहले ही शुरू हो चुकी है।

 

केवल कन्फर्म टिकट (Confirm Ticket) वाले यात्रियों को ही बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य पर सभी मानदंडों, COVID19 से संबंधित एसओपी (SOP) का पालन करते हुए इन ट्रेनों में बोर्डिंग की अनुमति है।

 

 

Restrictions in Maharashtra | आज रात से महराष्ट्र में सख्त प्रतिबंध? सरकार और टास्क फोर्स की बैठक समाप्त

PDCC Election Results | पुणे जिला बैंक के चुनाव में अजित पवार को बड़ा झटका? भाजपा के प्रदीप कंद जीते, राष्ट्रवादी के गढ़ में जीत दर्ज, जानें किसे कितना मिला वोट

Pune Crime | होटल व्यावसाय में 55 लाख की ठगी, पुणे में रवि अण्णा दांडोली और रमेश भंडारी पर FIR

Pune Crime | पुणे की 29 वर्षीय महिला वकील का शोषण; चतुशृंगी थाने में पुलिस कर्मचारी पर बलात्कार का मामला दर्ज

Cordelia Cruise-Covid-19 | आर्यन खान मामले के कॉर्डेलिया क्रूज पर कोरोना का ‘विस्फोट’! 66 यात्रियों को कोरोना संक्रमण, गोवा सरकार ने प्रवेश देने से किया मना

You might also like

Comments are closed.