Pune | पुणे के आलेफाटा में 3 वर्ष के बच्चे पर तेंदुए ने किया हमला 

आलेफाटा (Alephata News), 30 अगस्त : Pune | राजुरी के गव्हाली माल्या में एक तीन साल के बच्चे पर तेंदुए ने हमला (leopard attack) कर जख्मी करने की घटना रविवार की रात 9 बजे घटी। इस घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार (Pune) राजुरी (तहसील – जुन्नर) के गव्हाली माल्या (Gawli Mallya) में रहने वाले अक्षय चासकर (Akshay Chaskar) का  तीन वर्ष का छोटा बेटा वेद अक्षय चासकर (Ved Akshay Chaskar) (उम्र 3 वर्ष) अपने आंगन में खेल रहा था।  तेंदुए ने अचानक से हमला कर दिया।  इस हमले के बाद तेंदुए बच्चे को खींच कर पास के गन्ने के खेत ले गया।

 

बच्चे की रोने की तेज़-तेज़ आवाज सुनकर घर के लोग बाहर आ गए. तेंदुए (leopard) बच्चे को   खींचकर गन्ने के खेत में ले गया था। तेज़ रोने की आवाज की वजह से तेंदुए बच्चे को गन्ने की खेत में छोड़कर भाग गया। स्थानीय लोग बच्चे को आलेफाटा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल (Alephata Private Hospital) लेकर गए।
लेकिन जख्म गहरा होने की वजह से इस बच्चे को उपचार के लिए पुणे (Pune) रेफर कर दिया गया। आलेफाटा परिसर में दिन-प्रतिदिन तेंदुए का हमला बढ़ गया है। वन विभाग (Forest Department) का इस तरफ बिलकुल भी ध्यान नहीं है। इस परिसर के ग्रामीण राजुरी परिसर में पिंजरा लगाने की मांग कर रहे है।

 

 

 

—————————————————————————————————————————–

 

Satara | सातारा में शादी के 4 दिन बाद ही युवक ने उठाया ‘ऐसा’ कदम; चौंकानेवाली इस घटना से सातारा में खलबली

सातारा (Satara News) : सातारा (Satara) में आत्महत्या (Suicide) के प्रयास की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां के एक युवक ने सातारा नगर पालिका (Satara Municipality) के सामने वाले पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या का प्रयास किया है। हालांकि पुलिस (Police) को समय रहते इस घटना (Satara) की सूचना मिल गई और युवक को बचाना संभव हुआ। युवक पानी की टंकी (Water tank) पर चढ़कर और शोले अंदाज में आंदोलन करते हुए आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था। इसलिए इलाके के लोग देखने के लिए जमा हो गए। 

 

Pimpri Crime | देर रात तक शुरू सलोनी बार पर पुलिस की छापेमारी

Pimpri Crime | दीवार ढ़हने से हुई मौत को लेकर बिल्डर, ठेकेदार, चेयरमैन के खिलाफ मामला दर्ज