Pune Journalist Arrest | व्यवसायी से 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में पत्रकार अर्जुन शिरसाठ गिरफ्तार, इससे पहले भी मांग चुके थे 5 लाख रुपये की फिरौती, फोन पर हुई बातचीत में खुलासा

पुणे – Pune Journalist Arrest | हडपसर पुलिस ने एक पत्रकार को हडपसर में एक व्यापारी को 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार (Pune Journalist Arrest) किया है। 5 लाख रुपये की फिरौती के मामले में पत्रकार की गिरफ्तारी से हड़कंप मच गया है।

आरोपी पत्रकार का नाम अर्जुन लक्ष्मण शिरसाठ (41, नि. आंबिल ओढा वसाहत, दांडेकर पुल) है। अर्जुन इससे पहले पुणे के एक बड़े अखबार में काम करता था। वह वर्तमान में किसी अखबार के लिए काम नहीं करता है।

हडपसर क्षेत्र के हिंगणेआळी के 32 वर्षीय व्यवसायी ने हडपसर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अर्जुन ने व्यवसायी को फोन कर फिरौती की मांग की। उस फोन कॉल से यह बात सामने आई है कि वह इस व्यवसायी से पहले ही 5 लाख रुपये की फिरौती मांग चुका है। घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे हडपसर के मालवाड़ी रोड स्थित कुमार पिका सोसायटी में हुई।

शिकायतकर्ता की गांधी चौक में दुकान है। चालक अपनी दुकान से सिगरेट, डिल, बीड़ी और गोलियां ले जा रहा था। खुद को पत्रकार बताने वाले अर्जुन शिरसाठ ने टेंपो रोक दिया। टेंपो की चाबी निकाल दी। यह बात शिकायतकर्ता को उनके टेंपो चालक ने बताई। अर्जुन शिरसाठ ने चालक को शिकायतकर्ता को फ़ोन करने कहा और आरोपी ने शिकायतकर्ता से बात करते हुए कहा कि तुम अपने टेंपो में सिगरेट और बीड़ी बेच रहे हो। मुझे 5 लाख रुपये दो। 5 लाख रुपए नहीं दिए तो भारी पड़ेगी, केस दर्ज करना पड़ेगा। आपको 5 लाख रुपये देने होंगे, “उन्होंने मांग की और फोन कट कर दिया।

टेंपो चालक ने चाबी मांगी तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। साथ ही  शीशे की बोतल से सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया। टेंपो का अगला शीशा भी तोड़ दिया। पुलिस को इस बात की भनक लगते ही उन्होंने चालक को हडपसर थाने बुलाया। वहां से उसे इलाज के लिए ससून अस्पताल भेजा गया। हडपसर पुलिस ने फिरौती का मामला दर्ज कर लिया है।

You might also like

Comments are closed.