Pune | साइबर कैफे जाने के लिए घर से निकली युवती, लेकिन फिर कभी नहीं आई वापस, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

पुणे – Pune |  पुणे के मार्केट यार्ड (pune market yard) इलाके से लापता हुई 22 वर्षीय लड़की हडपसर (hadapsar) में रेलवे ट्रैक पर मृत पाई गई है। मृत युवती किसी काम से साइबर कैफे (cyber cafe) जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह फिर वापस कभी नहीं आई। आधी रात के करीब हडपसर इलाके में उसका शव रेलवे ट्रैक (railway track) पर मिला। परिजनों ने मार्केट यार्ड थाने में मामला दर्ज कराया है। मार्केट यार्ड पुलिस (market yard police) घटना की जांच कर रही है।

मृतक की पहचान मार्केट यार्ड क्षेत्र के अंबेडकर कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय प्रतिमा भास्कर कुटगे (Pratima Bhaskar Kutge) के रूप में हुई है। सोमवार दोपहर करीब दो बजे वह घर से बाहर निकली थी। उसने अपने परिवार को बताया था कि उसे साइबर कैफे में कुछ काम है। लेकिन, शाम को बच्ची के शव को देख घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। प्रतिमा ने आत्महत्या की या कोई दुर्घटना हुई है, इसकी जानकारी पुलिस को अभी तक नहीं मिली है। पुलिस मौत की सही कारणों की जांच कर रही है।

परिजनों के अनुसार, प्रतिमा सोमवार दोपहर करीब दो बजे साइबर कैफे में कुछ काम है कहकर घर से निकली थी। लेकिन, देर शाम तक वह घर वापस नहीं लौटी। इससे परिजनों की बेचैनी बढ़ गई। इसके बाद परिजन देर रात मार्केट यार्ड थाने पहुंचे और गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। रिश्तेदारों के मुताबिक मार्केट यार्ड पुलिस तस्वीर लेकर लड़की की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि हडपसर में रेलवे ट्रैक पर एक युवती मृत मिली है।  संबंधित युवती का विवरण छवि से बिल्कुल मेल खाता है। परिजनों ने लाश को देखा तो साफ हो गया कि यह प्रतिमा ही है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। मौत के सही कारणों की जांच कर रही है।

 

Pune Corporation Election | आगामी पुणे मनपा चुनाव में ‘महाविकास’ एक साथ और मनसे के भी भाजपा-रिपाई के साथ गठबंधन करने की संभावना बढ़ी ; एमआईएम और आम आदमी पार्टी मुश्किल में 

You might also like

Comments are closed.