Pune Fire News | पुणे की एक कंपनी में भयंकर आग, विस्फोट की वजह से डर का माहौल; दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर

भाऊ इंडस्ट्रीयल इस्टेट कंपनी

पुणे (Pune News) : शहर (Pune Fire News) के नांदेड फाटा स्थित भाऊ इंडस्ट्रियल इस्टेट (Bhau Industrial Estate Sinhagad Road Nanded Phata) की एक कंपनी में भयंकर आग लग गई है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार सुबह 11 बजे के आसपास यह आग लगी है। कंपनी में हो रहे लगातार विस्फोट (Pune Fire News) के कारण इलाके में डर का माहौल है। इस बीच पुणे (Pune) व पीएमआरडीए दमकल दल (PMRDA Fire Brigade) की  8 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची है और आग को बुझाने का काम युद्धस्तर पर जारी है।

 

 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुन्हे। सिलंडर विस्फोट जैसी आवाज आने से इलाके के लोगों में डर का वातावरण है। कंपनी के बाहर देखनेवालों की बहुत भीड़ है। दमकल दल (fire brigade) की ओर से बचाव कार्य युद्धस्तर पर जारी है। कंपनी में कुछ प्रमाण में केमिकल होने की जानकारी सामने आ रही है। सभी सिस्टम आग को बुझाने में लगे हैं।

 

 

 

——————————————————————————————————————————–

 

Pune | पुणे के कर्वेनगर फ्लाईओवर पर बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौके पर ही मौत

Pune | पुणे में रात दस बजे के बाद नाकाबंदी; गणेश दर्शन के लिए भीड़ बढ़ने के कारण बिना वजह घूमने वालों से होगी पूछताछ

Pune Crime | पुणे के उद्यमी गौतम पाषाणकर, मंगेश गोले पर करोड़ों की ठगी का केस ; जाने मामला

पुणे, 16 सितंबर : Pune Crime | देनदारों के तगादा से तंग आकर आत्महत्या करने का चिठ्ठी लिखकर घर छोड़कर चले गए उधमी गौतम पाषाणकर (gautam pashankar) के खिलाफ और एक ठगी का केस दर्ज कराया  गया है।  खराड़ी (Kharadi) में यिनयांग प्रोजेक्ट में दो फ्लैट ग्रहको को बेचे जाने के बावजूद उस पर बक से 2 करोड़ रुपए का कर्ज निकालकर ठगी (Pune Crime) की।

You might also like

Comments are closed.