Pune | जिला बैंक सर्वसामान्य लोगों का आधार – दत्तात्रेय भरणे

वालचंदनगर : Pune | पुणे जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक एक ऐसा बैंक है जो सर्वसामान्य किसानों को आधार देती है, ऐसा राज्य मंत्री दत्तात्रेय भरणे (Minister of State Dattatray Bharane) ने कहा। उन्होंने किसानों से बैंक की योजनाओं का लाभ उठाने की भी अपील (Pune) की।

वे पुणे जिला केंद्रीय सहकारी बैंक के लासुर्णे (ताल इंदापुर) में एटीएम के उद्घाटन के अवसर पर बोल रहे थे। इस मौके पर जिला बैंक अध्यक्ष रमेश थोराट, राज्य साखर संघ के पूर्व अध्यक्ष पृथ्वीराज जाचक, छत्रपति कारखाना उपाध्यक्ष अमोल पाटिल, पूर्व जिला परिषद सदस्य प्रतापराव पाटिल, सचिन सपकाल, एड. तेज सिंह पाटिल, डॉ. योगेश पाटिल, सरपंच सागर पाटिल, बालासाहेब सपकाल, सोमनाथ निंबालकर, राजेश खरात, विभागीय अधिकारी आनंद थोरात, लासुर्णे शाखा प्रबंधक बालासाहेब थोराट, विकास अधिकारी सुदाम खरात उपस्थित थे।

इस मौके पर भरणे ने कहा कि इंदापुर तालुका के 22 गांवों सहित कृषि जल की समस्या स्थायी रूप से समाप्त हो जाएगी। यह योजना बनाई जाएगी कि किसानों को कभी भी पानी की कमी न हो। महिलाओं के सिर पर का हंडा (घड़ा) स्थायी रूप से हटा दिया जाएगा और इसके लिए गांवों में पेयजल योजना को लागू करने का काम किया जा रहा है। लासुर्णे क्षेत्र के नागरिकों के लिए पेयजल योजना के लिए 9 करोड़ 70 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की गयी है। साथ ही लाहिरोबानगर-कर्दनवाड़ी-मोहितेवाड़ी-मनकरवाड़ी होते हुए उद्घट जाने वाली सड़क निर्माण कार्य के लिए करीब 7 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की जाएगी।

 

Rajesh Tope | राज्य में मंदिर कब खुलेगा ? स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दिए ये संकेत 

 

You might also like

Comments are closed.