Pune DCP Audio Clip Viral | मुफ्त बिरयानी मामले में ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

पुणे (Pune News): पुणे के पुलिस उपायुक्त का एक ऑडियो क्लिप वायरल (Pune DCP Audio Clip Viral) हो रहा है। इसमें सुनने में आ रहा है कि पुलिस उपायुक्त (Deputy Commissioner of Police) अपने पुलिस कर्मियों से फ्री बिरयानी ( free biryani audio clip) मांग रहे हैं। यह ऑडियो क्लिप वायरल (Pune DCP Audio Clip Viral) होने से खलबली मच गई है। राज्य के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल (Dilip Walse Patil) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

वायरल ऑडियो क्लिप में क्या है ?

 

ऑडियो क्लिप में पुलिस उपायुक्त अपने एक पुलिस कर्मी से बात कर रहे हैं। पुणे (Pune) में कहाँ बिरयानी, प्रॉन्स अच्छा मिलता है, साथ ही अपनी सीमा के होटल को पैसे देने की क्या जरूरत है? ऐसा कहते हुए आईएएस (IAS) पति को मटन बिरयानी अच्छा लगता है और मुझे चिकन बिरयानी, ऐसा ऑर्डर दो। उनका यह भी कहना है कि पैसे मांगे तो थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक (Senior Police Inspector) को बता दें।

 

जांच के आदेश

 

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद इस मामले के बारे में गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल (Dilip Walse Patil) से पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैंने पुलिस उपायुक्त की वायरल ऑडियो क्लिप सुनी है। पुलिस आयुक्त को मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

 

पुलिस उपायुक्त ने आरोपों से किया इनकार

 

इस मामले में संबंधित पुलिस (Police) उपायुक्त ने सभी आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह एक साजिश है और ऑडियो को एडिट किया गया है।

उसे बेवजह बदनाम किया जा रहा है और साइबर पुलिस (Cyber Police) में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

 

 

IAS Transfer | राज्य के 14 सनदी अधिकारी का ट्रांसफर, प्रताप जाधव यशदा के उप महासंचालक पद पर नियुक्त

Parambir Singh | परमबीर सिंह पर तीसरा केस ठाणे में दर्ज, क्या है मामला

 

 

 

 

You might also like

Comments are closed.