Pune Crime | पुणे के पवना नदी परिसर में पेड़ से कपड़े की मदद से युवक ने लगाई फांसी 

पिंपरी, 24 सितंबर : Pune Crime | पेड़ से कपड़े की सहायता से फांसी (suicide) लगी अवस्था में एक अज्ञात व्यक्ति की सड़ीगली लाश मिली है।  किवले के पवना नदी (Pavana River) परिसर में पुणे-मुंबई हाईवे (Pune-Mumbai Highway) के सर्विस रोड से सटे क्षेत्र में गुरुवार की शाम साढ़े पांच बजे यह घटना (Pune Crime) सामने आई।

रावेत के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्रकुमार राजमाने से मिली जानकारी के अनुसार किवले के पवना नदी परिसर में हाईवे के सर्विस रोड से सटे खेत में एक पेड़ से कपड़े की सहायता से एक 30 से 35 वर्षीय व्यक्ति की फांसी लगी अवस्था में सड़ीगली लाश मिली।
यहां के निजी रोपवाटिका के मालिक प्रसाद धुमाल ने इसे लेकर जानकारी दी।  इसके आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची।   शव के सड़ जाने की वजह से माना जा रहा है कि घटना चार से पांच दिन पहले घटी हो।  पुलिस ने शव को पिंपरी वाईसीएम हॉस्पिटल (YCM Hospital) भेजा है।  यहां शव का पोस्टमार्टम किया गया।  मृतक के बदन पर टी शर्ट और काले रंग की पैंट है।  इस संबंध में किसी तरह की जानकारी होने पर पुलिस ने संपर्क करने की अपील की है।

Pune News | ‘गडकरी’ ने बताया क्यों पुणेकरों ने ‘फडणवीस’ के साथ की थी ‘उनकी’ भी आलोचना

पुणे – Pune News | पुणे के साथ मेरा पहले से ही घनिष्ठ संबंध है। महाराष्ट्र (maharashtra) के प्रतिनिधि के रूप में मेरा ध्यान विशेष रूप से पुणे (pune news) और नागपुर (nagpur) पर है। मैं दोनों जिलों की मदद के लिए लगातार प्रयास कर रहा हूं। पुणे मेट्रो (pune metro) पर काम शुरू नहीं हुआ है। नागपुर मेट्रो (nagpur metro) पर काम आगे बढ़ा। उस वक्त मेरी और फडणवीस (Devendra Fadnavis) की आलोचना हुई थी। पुणे में इस बात पर बहस हुई कि मेट्रो अंडर ग्राउंड (metro underground) की जाए या ऊपर से शुरू की जाए। आग्रह करने पर निर्णय लिया गया और मेट्रो पर काम शुरू हुआ। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा मैं इससे खुश हूं। आज वह पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

You might also like

Comments are closed.