Pune Crime | खून के रिश्ते को भूल गया सगा भाई; गला रेत कर सो रहे छोटे भाई की हत्या

पुणे : पुणे (Pune Crime) के हडपसर इलाके में रिश्ते पर कालिख पोतनेवाली एक घटना सामने आई है। यहां के एक युवक ने अपने छोटे भाई की बेरहमी से हत्या (murder) कर दी है। आरोपी युवक ने सोते समय पंखे के ब्लेड से गला रेतकर अपने सगे भाई की हत्या (Murder) कर दी है। इस अमानवीय घटना (Pune Crime) के सामने आते ही इलाके में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही हडपसर पुलिस (Hadapsar Police) मौके पर पहुंची और घटना का पंचनामा किया। आरोपी भाई को भी गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है। पुलिस (Police) घटना की आगे जांच कर रही है।

 

बाबू उर्फ प्रदीप शिवाजी गवली (Pradeep Shivaji Gawli) हत्या हुए 23 वर्षीय युवक कान है वो हडपसर के 15 नंबर गली  का निवासी है। वो मूल रूप से तूलजापुर का निवासी है और  पुणे (Pune) में अपने बड़े भाई और भाभी के साथ रहता था। इस मामले में गिरफ्तार (Arrest) किए गए 28 वर्षीय भाई का नाम मनोज शिवाजी गवली (Manoj Shivaji Gawli) है, वो ट्रेवल्स की गाड़ियां छोड़ने का काम करता है। मृतक भाई प्रदीप एक रिक्शा चालक (Rickshaw Driver) है और उसे कई तरह के व्यसन थे।

 

इसलिए वह रिक्शा चलाने से मिलने वाले सारे पैसे विभिन्न व्यसनों पर खर्च कर देता था। पैसे खत्म होने के बाद प्रदीप अपने भाई मनोज से पैसे मांगता था। प्रदीप को पैसे देने को लेकर मनोज उससे लगातार नाराज रहता था। वहीं मनोज की पत्नी को प्रदीप का उनके साथ रहना पसंद नहीं था।

 

इसी बीच मनोज की पत्नी अपने मायके गई। साथ ही बड़े भाई मनोज गवली (Manoj Gawli) अपने छोटे भाई प्रदीप की लत से तंग आ चुका था। घर में कोई नहीं था, तभी उसने प्रदीप की बेरहमी से हत्या (murder) कर दी है। सोमवार की रात जब प्रदीप गहरी नींद में सो रहा था तो आरोपी मनोज ने पंखे के ब्लेड से उसका गला काट कर उसकी हत्या कर दी। हडपसर पुलिस (Hadapsar Police) ने मामले में आरोपी भाई मनोज को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।

 

Pune Crime | पुणे के तलेगांव में विवाहित बहन के साथ भाई ने किया घिनौना काम ; पति के घर पर नहीं होने पर आया मिलने और….. 

Pune Crime | अवैध धंधों के खिलाफ पुलिस आयुक्त का रवैया हुआ सख्त

 

You might also like

Comments are closed.