Pune Crime | पुणे के सांगवी में योगा प्रशिक्षक की हत्या या आत्महत्या? 

पिंपरी, 21 सितंबर : Pune Crime | योगा प्रशिक्षक विवाहित महिला ने हाथ से नस काटकर और घर के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली है।  सांगवी (sangvi) में सोमवार की सुबह 7 बजे यह घटना सामने आई।  अब सवाल उठ रहा है कि यह हत्या है या आत्महत्या ? इस मामले में जांच चल रही है।  फोरेंसिक लैब (forensic lab) से रिपोर्ट मांगी जाएगी।  यह जानकारी पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश (Police Commissioner Krishna Prakash) ने दी है।

मृतक महिला का नाम विशाखा दीपक सोनकांबले (37, नि – सांगवी ) है।  पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश से मिली जानकारी के अनुसार विशाखा अपने पति दीपक और दस साल के बेटे के साथ सांगवी के एक फ्लैट में रहती थी। विशाखा दवारा अपने बेडरूम में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी सोमवार की सुबह सामने आई।  साथ ही उन्होंने अपने बाए हाथ का नस भी काटा है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सांस रुकने से यह मौत हुई है।
हाथ का नस कटा होने से बढ़ी आशंका 
विशाखा ने हाथ का नस काटा था. हाथ का नस कटे होने पर उसने पंखे में कैसे फंदा लटाया यह सवाल खड़ा हो रहा है। उसने फांसी मौत से पहले लगाई या मौत के बाद लगाई गई है इसका खुलासा होना जरुरी है।
पति का विरोध 
विशाखा सोनकांबले योग प्रशिक्षक थी।  शहर में आयोजित सौंदर्य स्पर्धा में उन्होंने मिसेस पिंपरी-चिंचवड़ का ख़िताब जीता था. साथ ही अन्य सामाजिक कार्य में भी वह आगे रहती थी। लोगों का कहना है कि  इन सबका पति विरोध करता था.साथ ही अभी तक कोई शिकायत दर्ज कराने सामने नहीं आया है।  इसलिए आकस्मात मौत का केस दर्ज किया गया है।

 

Crime News | 6 महीने 2000 महिलाओं के कपड़े धोने होंगे; छेड़छाड़ मामले में कोर्ट ने युवक को दी सजा 

rime News | महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अत्याचार के कारण कई लोग चिंतित है।  बिहार (bihar) के मधुबनी (Madhubani) जिले के झंझारपुर में स्थानीय कोर्ट ने महिला से छेड़छाड़ (Molestation) और अश्लील हरकत करने के मामले में एक आरोपी को अनूठी सजा सुनाई है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. कोर्ट ने आरोपी (Crime News) को गांव की सभी महिलाओं के कपडे धोने का आदेश दिया है। 

 

You might also like

Comments are closed.