Pune Crime | पुणे में पीएमपी बस के दरवाजे से गिरकर महिला की मौत, 4 महीने बाद बस चालक के कांड का खुलासा

बस चालक के कांड का खुलासा

पुणे (Pune News) : चार महीने पहले पुणे (Pune Crime) की पीएमपी बस (PMP Bus) में यात्रा कर रही एक महिला बस के दरवाजे से गिर गई और उसकी मौत (Death) हो गई। पुलिस (Police) ने मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था। लेकिन घटना (Pune Crime) के चार महीने बाद पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है। पुलिस ने संबंधित पीएमपी बस चालक (PMP Bus Driver) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस की जांच में पता चला है कि हादसा चालक की लापरवाही के कारण हुआ। लोणी कालभोर पुलिस (Loni Kalbhor Police) घटना की आगे जांच कर रही है।

 

महादेवी गोरख गायकवाड (Mahadevi Gorakh Gaikwad) उस महिला का नाम है जिसकी बस से गिरकर मौत हो गई। 29 मार्च 2021 को मृतक महादेवी पीएमपी बस (PMP Bus) में यात्रा कर रही थी। उन्हें वडकी गांव की सीमा में धनलक्ष्मी वजन काटे के पास स्टॉप पर उतरना पड़ा। यह कहते हुए कि वह उतरना चाहती है, महादेवी बस के दरवाजे पर आई और खड़ी हो गई। इस दौरान चालक ने बस का दरवाजा भी खुला छोड़ दिया था।

 

धनलक्ष्मी वजन काटे के पास बस के रुकने के बाद महादेवी ने बस से उतरने का प्रयास किया। लेकिन चालक बस को आगे ले गया। इससे महादेवी अपना संतुलन खो बैठी और बस से गिर गईं। सड़क पर जोर से गिरने से महादेवी गायकवाड़ की मौके पर ही मौत हो गई। लोणी कालभोर पुलिस (Loni Kalbhor Police) ने मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था। हालांकि पुलिस जांच में पीएमपी चालक (PMP Driver) की लापरवाही सामने आई है।

 

इस मामले में लोणी कालभोर पुलिस ने पीएमपी बस चालक प्रवीण शिवाजी कड (Praveen Shivaji Kad) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला के कहने पर भी बस नहीं रुकी, इसलिए यह हादसा हुआ।

 

पुलिस (Police) ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। लोणी कालभोर पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।

 

Pune Covaxin | पुणे में अगस्त में कोवैक्सीन के निर्माण की शुरुआत, कारखाने को मिली सारी अनुमति

Sangli Crime | सांगली में निगडी के शिवसेना कार्यकर्ता की हत्या

 

 

 

You might also like

Comments are closed.