Pune Crime | ‘मेरे बैग को बार-बार क्या चेक कर रहे हो, बैग में बम है! युवक ने पुणे के लोहगांव एयरपोर्ट पर हंगामा मचाया

पुणे (Pune News) : Pune Crime | लोहगांव एयरपोर्ट (Lohgaon Airport) पर यात्रियों के बैग की जांच हो रही थी, तभी मूल रूप से काश्मीर (Kashmir) का रहनेवाला एक युवक चिल्लाया ‘मेरा बैग बार-बार क्या चेक करे हो, मेरे बैग में बम है’ यह सुनते ही एयरपोर्ट परिसर में हंगामा मच गया। पुलिस (Police) ने बेवजह अफवाह फैलानेवाले युवक के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया (Pune Crime) है।

 

इस मामले में समिरन विजय अंबुले (Samiran Vijay Ambule) (उम्र 20, नि. धानोरी) ने विमाननगर पुलिस थाने (Vimananagar Police Station) में शिकायत दी है। इसके बाद 21 वर्षीय युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। यह घटना लोहगांव एयरपोर्ट पर गो फस्ट एरो के ब्रिज सेकेंडरी लायडर प्वाइंट (Bridge Secondary Ladder Point) चेक में 13 जनवरी को रात के 10 बजे के आसपास हुई थी।

 

इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह युवक मूल रूप से काश्मीर का रहनेवाला है। अभी वह भूगांव में रहता है। वह गोएयर से जानेवाला था। इसके लिए एयरपोर्ट आया था। तभी उसके बैग की जांच की गई। उसके बाद फिर से गो फस्ट एरो के ब्रिज सेकेंडरी लायडर प्वाइंट पर बैग की जांच की गई। उसके बैग की जांच दोबारा की जा रही थी, उसने वहां के कर्मचारी से कहा मेरे बैग को बार-बार चेक कर रहे हैं, इसमें बम है क्या? बम शब्द सुनते ही वहां के सभी कर्मचारी (Pune Crime) अलर्ट हो गये।

 

इस युवक की फिर से जांच की गई। विमान को और यात्रियों को कोई खतरा नहीं था, फिर भी बैग में बम है, ऐसा बोलकर अफवाह फैलाने के लिए एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है। पुलिस उपनिरीक्षक जोगन (Police Sub Inspector Jogan) इस मामले की जांच कर रहे हैं।

 

Pune News | बस चलाते समय ड्राइवर की बिगड़ी तबीयत, महिला ने थामी बस की स्टेयरिंग

Marathi boards on Shop | ‘कोरोना काल में किए गए कामों की सराहना न्यूयॉर्क से लेकर अदालतों तक में हुई’, आलोचकों को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दिया जवाब

Pune Crime | सुसाइड नोट लिख मां-बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

You might also like

Comments are closed.