Pune Crime | पुणे के धायरी में क्राइम ब्रांच की पुलिस बताकर वॉचमैन की जबर्दस्त पिटाई 

धायरी (Dhayari News), 17 सितंबर : Pune Crime | सिंहगढ़ रोड (Sinhagad Road) परिसर के नरहे में मानाजी नगर में मीडिया सृष्टि फेज दो में सोसायटी के वॉचमैन को क्राइम ब्रांच की पुलिस (crime branch police) बताकर छह से सात लोगों ने मिलकर जमकर मारा है।  यह घटना (Pune Crime) शुक्रवार की सुबह ढाई बजे हुई।  यह घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है।

 

वॉचमैन पांडुरंग चव्हाण (Pandurang Chavan) घर में सो रहे थे।  सुबह करीब ढाई बजे पूछताछ करने के उद्देश्य से क्राइम ब्रांच पुलिस बताकर छह से सात लोगों ने उन्हें उठा लिया और पूछा कि आरोपी जाधव कहा रहता है।  उसके पास इनोवा गाड़ी होने के बारे में पूछा।  इस पर वॉचमैन (watchman) ने कोई जानकारी नहीं होने की बात कही।  इस  पर आरोपियों ने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की।  साथ ही पत्नी और बच्चों को धमकाया।  धमकी दी कि सही से रहो नहीं तो सबको खत्म कर दूंगा।
पांडुरंग घटना के बाद बाहर निकले और एक पुलिस (Police) वाले को सारी घटना बताई।  लेकिन इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया गया।  घटना के पांच घंटे होने के बाद भी कोई पुलिसकर्मी नहीं आये और न ही घटना को लेकर जानकारी प्राप्त की।
सोसायटी  के चेयरमैन राकेश शर्मा (Chairman Rakesh Sharma) ने बताया कि सीसीटीवी में सुबह घटी घटना कैद हो गई है।  सुबह आठ बजे नरहे पुलिस स्टेशन (Narhe Police Station) गया था।  वहां पौने घटना रुका लेकिन कोई नहीं मिला।  सो रहे पुलिसकर्मी से कहा तो उन्होंने कहा कि बाद में केस दर्ज करता हूं।  इसके बाद 100 नंबर पर कॉल कर पूरी घटना बताई।
उनकी तरफ से सुबह साढ़े दस बजे जवाब आया।  लेकिन पुलिस एक बजे तक घटनास्थल पर नहीं आई।  आख़िरकार 8 घंटे के इंतजार के बाद सिंहगढ़ पुलिस स्टेशन (Sinhagad Police Station) में केस दर्ज किया गया।  मामले की जांच सिंहगढ़ पुलिस (Sinhagad Police) कर रही है।

 

 

Crime News | उल्हासनगर फिर से सहमा ! 6 वर्षीय बच्ची से मामा ने किया बलात्कार ; 2 महीने बलात्कार किये जाने का संदेह

Ahmednagar Crime | नगर में नाबालिग लड़की को जिंदा रहते नरक जैसी यातना ; दोगुनी उम्र के पुरुष के साथ शादी कराकर लैंगिक अत्याचार

You might also like

Comments are closed.