Pune Crime | पुणे के धनकवडी से  सालभर से फरार शातिर अपराधी गिरफ्तार ; क्राइम ब्रांच द्वारा पिस्तौल सहित कारतूस जब्त 

पुणे (Pune News), 31 अगस्त : पिछले एक साल से फरार शातिर अपराधी को (Pune Crime) पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच (Pune Police Crime Branch) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।  आरोपी से एक देसी पिस्तौल (pistol) और एक जिंदा कारतूस (cartridge) बरामद किया गया है। यह कार्रवाई क्राइम ब्रांच यूनिट 1 (Crime Branch Unit 1) की टीम ने धनकवडी के विणकर सभागृह यशवंतनगर (Pune Crime) में शुक्रवार 27 अगस्त को की।  गिरफ्तार आरोपी का नाम महेश उर्फ़ मिट्या राजेंद्र नवले (Mahesh Rajendra Navale) (उम्र 23, नि – 9 पर्वती दर्शन पुणे) है।

 

क्राइम ब्रांच यूनिट एक की टीम ने 16 अगस्त को सूरज अडागले को गिरफ्तार किया था। उस वक़्त पुलिस (Police) ने उसके पास  से एक देसी पिस्तौल और मैगजीन सहित एक जिंदा कारतूस जब्त किया था। उससे की गई पूछताछ में उसने महेश उर्फ़ मिट्या नवले का नाम बताया था।  आरोपी नवले पिछले एक साल से फरार था।
क्राइम ब्रांच यूनिट एक की टीम शुक्रवार को अपनी सीमा में गश्त लगा रही थी। तभी पुलिस अंमलदार अजय थोरात (Police Amaldar Ajay Thorat), अमोल पवार (Amol Pawar) और इमरान शेख (Imran Shaikh) को फरार आरोपी नवले के धनकवडी के विणकर सभागृह  के पास होने की जानकारी मिली।  मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया।
उससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि घर में  पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस है। पुलिस ने उसके घर से 41 हज़ार रुपए कीमत का पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद कर लिया है।