Pune Crime | पुणे के मंचर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्‍कर ; दंपत्ति की मौके पर ही मौत

मंचर : Pune Crime | बाइक को अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्‍कर मार दी. इस घटना में बाइक में सवार पति-पत्‍नी की मौत हो गई. यह दुर्घटना मंचर घोड़ेगांव रोड (Manchar Ghoregaon Road) के वडगांव काशिंबेग गांव की सीमा में भीमाशंकर हॉस्पिटल (Bhimashankar Hospital) के पास सोमवार की सुबह साढ़े 11 बजे हुई. इस घटना (Pune Crime) में एकनाथ बबनराव नाईक (Eknath Babanrao Naik) (उम्र 47) और संगीता एकनाथ नाईक(Sangeeta Eknath Naik) (उम्र 42, दोनों नि. नारोडी) पति-पत्‍नी की मौत (Death) हो गई.

 

मंचर पुलिस (Manchar Police) से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से नारोडी के रहने वाले एकनाथ बबनराव नाईक व संगीता नाईक दोनों चाकण में रहते थे. एकनाथ माथाड़ी में काम करते थे. रविवार को छुट्टी होने की वजह से वे गांव आ रहे थे. आज यानी सोमवार की सुबह साढ़े 11 बजे मंचर घोड़ेगांव रोड के वडगांव काशिंबेग गांव की सीमा में भीमाशंकर हॉस्पिटल के पास से नाईक अपनी पत्‍नी के साथ बाइक (एम एच डी क्‍यू 5604) से मंचर के पास से घोड़ेगांव के किनारे से जा रहे थे.

 

इसी दौरान पीछे से अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्‍कर मार दी. इस घटना में नाईक पति-पत्‍नी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. उन्‍हें उपचार के लिए मंचर उपजिला हॉस्पटल (Manchar Sub-District Hospital) लाया गया. उपचार के दौरान ही दोनों की मौत हो गई. इस मामले में सावता दत्‍तात्रय नाईक (Savta Dattatraya Naik) ने मंचर पुलिस स्‍टेशन (Manchar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. दुर्घटना की वजह बने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ  मंचर पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच मंचर पुलिस (Manchar Police) कर रही है.

 

 

 

Pune Crime | ठगी मामला ! एम.जी. इंटरप्राइजेज की डिंपल सोमजी को मिली सशर्त जमानत

 

Pune Crime | पुणे के नल स्‍टॉप चौक स्थित कंपनी से पैसे देने का विरोध ; कंपनी मालिक की बहन, माता-पिता ने महिला को सोशल मीडिया में किया बदनाम

You might also like

Comments are closed.