Pune Crime | पुणे-सोलापुर हाईवे पर इंदापुर के पास भीषण सड़क दुर्घटना

इंदापुर/पुणे : Pune Crime | पुणे-सोलापुर हाईवे (Pune-Solapur Highway) के इंदापुर बाइ्पास (Indapur Bypass) पर तेज गति से जा रही ट्रक ब्रेकर से टकराई और उसकी प्‍लेट टूट गई. इसकी वजह से ड्राइवर का ट्रक से नियंत्रण छूट गया और ट्रक सड़क किनारे के फल विक्रेता (Fruit seller) पर चढ़ गया. इस घटना (Road Accident) में फल विक्रेता महिला सहित दो छोटे बच्‍चे गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. यह दुर्घटना शुक्रवार की शाम सवा पांच बजे भिमाई आश्रम स्‍कूल (Bhimai Ashram School) के पास शिंदे बस्‍ती चौक (Pune Crime) में हुई.

 

मिली जानकारी के अनुसार भिवंडी (Bhiwandi) के तुलजापुर (Tuljapur) में भगवान के दर्शन के लिए गए भक्‍तों की बस इंदापुर बाइपास से सटे चाय-पानी के लिए रुकी थी. बस के दो छोटे बच्‍चे पास के विक्रेता से अमरूद खरीद रहे थे. इसी दौरन ब्रेकर से टकराने से ट्रक का प्‍लेट टूट गया. इसकी वजह ट्रक ड्राइवर का ट्रक से नियंत्रण छूट गया और यह दुर्घटना हुई. इन दुर्घटना में दो छोटे बच्‍चे गंभीर रूप (Pune Crime) से जख्‍मी हो गए.

 

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर इंदापुर पुलिस (Indapur Police) तत्‍काल घटनास्‍थल पर पहुंची. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्‍त प्राइवेट वाहन से बच्‍चों को निकालकर उपचार के लिए उपजिला हॉस्पिटल (Sub-district Hospital) में भर्ती कराया. छोटे बच्‍चे गंभीर रूप से जख्‍मी होने की वजह से उनका प्राथमिक उपचार कर आगे के उपचार के लिए अकलूज रेफर कर दिया गया है. मामले की जांच इंदापुर पुलिस कर रही है.

 

चिकित्‍सा अधिकारियों की लापरवाही

 

दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्‍मी हुए बच्‍चों को उपजिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस दौरान ड्यूटी पर तैनात डॉ. नामदेव गार्डे (Dr. Namdev Garde) जख्‍मी  मरीजों के पास आए. वे जब मरीजों की जांच कर रहे थे तभी उनके पास कॉल आया. इसके बाद वे वहां से निकल गए और आधे घंटे के बाद वापस आकर बच्‍चों का उपचार किया.

 

 

Pune Crime | महावितरण का ठेका दिलाने की आड़ में 15 लाख ठगे

Pune Cyber Crime | पुणे के मुंजाबस्‍ती में सोशल मीडिया पर गद्दा बिक्री करना पड़ा महंगा ! महिला को सायबर चोर ने लगाया साढ़े 5 लाख का चूना

You might also like

Comments are closed.