Pune Crime | 125 तोला सोना व 83 लाख देने के बाद भी विवाहिता की प्रताड़ना

पिंपरी (Pimpri News), ससुरालियों की मांग के अनुसार 125 तोला सोना और बाद में कारोबार के लिए 83 लाख रुपए देने के बाद भी और पैसों की मांग (Pune Crime) के लिए एक विवाहिता की प्रताड़ना (Harassed) किये जाने का मामला सामने आया है। इस प्रताड़ना से तंग आकर पीड़ित महिला (Pune Crime) ने खुदकुशी (Suicide) कर ली। इस मामले में पीड़ित महिला (Victim Woman) के 64 वर्षीय पिता की शिकायत के आधार पर एमआईडीसी भोसरी पुलिस (MIDC Bhosari Police) ने महिला के पति अखिल विपीन (Akhil Vipin) (33), सास सुधा विपीन (Sudha Vipin) (53, दोनों निवासी मोशी प्राधिकरण, पुणे) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस (Police) के अनुसार यह पूरा मामला 25 जनवरी 2015 से 7 अक्टूबर 2021 के बीच का है। मृत महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि, आरोपियों की मांग के अनुसार उन्होंने बेटी की शादी में 125 तोला सोने के जेवर दिए। शादी में पैसे नहीं दिए इसलिए बाद में कारोबार के लिए नकद 83 लाख रुपए दिए।
इसके बावजूद और पैसों की मांग के लिए उन्होंने शिकायतकर्ता की बेटी को शारीरिक व मानसिक (Physical-Mental Harassment) रूप से प्रताड़ित किया। उनकी प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने 7 अक्टूबर को अपने घर में खुदकुशी (Suicide) कर ली।

 

 

 

————————————————————————————————————————————————-

 

Pimpri Chinchwad Crime | शादी का झांसा देकर दोस्त की बीवी का यौन शोषण

पिंपरी (Pimpri News), शादी का झांसा देकर एक विवाहित महिला का उसी के पति के दोस्त द्वारा यौन शोषण (Sexual Abuse) किये जाने का मामला पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad Crime) में सामने आया है। आरोपी ने महिला को अपने पति से तलाक लेने के लिए बाध्य किया और जब उसने पति से तलाक ले लिया तो वह शादी (Pimpri Chinchwad Crime) से मुकर गया। अगस्त 2020 से 7 अक्टूबर 2021 तक महिला के घर व डुडुलगांव मेंं स्थित मिडाज लॉज (Midaj Lodge) में यह घटना घटी। चिखली पुलिस (Chikhli Police) से मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में 21 वर्षीय महिला ने चिखली पुलिस स्टेशन (Chikhali Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।