Pune Crime | पुणे : सांगवी, दिघी, तलेगांव में चोरी की तीन घटना ; ढाई लाख का माल चोरी

पुणे : पुणे समाचार  –  सांगवी (Sangvi) में सेंधमारी कर अज्ञात चोर ने 1 लाख 10 हज़ार रुपए के सोने के गहने चुरा (Pune Crime) लिए। दिघी में सब्जी खरीदने गए एक व्यक्ति का 30 हज़ार रुपए का मोबाइल चोरी (Mobile theft) हो गया। जबकि तलेगांव दाभाड़े के पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे  (Pune-Mumbai Expressway) पर सो रही महिला का एक लाख 20 हज़ार रुपए के सोने के गहने चोरी हो गए। इन मामलों में रविवार 3 अक्टूबर को संबंधित पुलिस स्टशनों में चोरी (Pune Crime) का केस दर्ज कराया गया है।

अशोक सीताराम पाटिल (उम्र 74, नि – कृष्णा चौक, पिंपले गुरव) ने सांगवी पुलिस स्टेशन (Sangvi Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता का घर 5 सितंबर से 19 सितंबर के बीच बंद था। इसी दौरान चोर ने घर का ताला तोड़कर बेडरुम में प्रवेश किया। लकड़ी के वार्डरोब से एक लाख 10 हज़ार रुपए कीमत की सोने के गहने चोरी कर लिए । सांगवी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

श्याम गोरोबा कातले (उम्र 31, नि – आलंदी ) ने दिघी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। रविवार की सुबह वे साढ़े 10 बजे चन्होली के दाभाड़े चौक में सब्जी खरीदने गए थे। सब्जी खरीदने के दौरान वह दोस्त से फ़ोन पर बात कर रहे थे। फ़ोन पर बात करने के बाद उन्होंने पास में ही मोबाइल रख लिया । इसी दौरान नज़र बचाकर अज्ञात चोर ने उनकी 30 हज़ार रुपए कीमत की मोबाइल चोरी कर ली। दिघी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तालेगांव दाभाड़े पुलिस स्टेशन (Talegaon Dabhade Police Station) में 32 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता और उनके पति 30 सितंबर को पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर से जा रहे थे। उर्से गांव की सीमा में फ़ूड मॉल के पास शिकायतकर्ता के पति ने अपनी कंटेनर रोक दी। कंटेनर में आराम करने के दौरान कंटेनर का दरवाजा खुला रह गया। सुबह तीन से चार बजे के बीच अज्ञात चोर ने कंटेनर के खुले दरवाजे से अंदर प्रवेश कर शिकायतकर्ता की 1 लाख 20 हज़ार रुपए के सोने के गहने चुरा लिए। तलेगांव दाभाड़े पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Web Title : Pune Crime | three incidents of theft in sangvi dighi talegaon two and a half lakh was stolen

Twitter

Pimpri Crime | पुणे के हिंजवड़ी में दिन-दहाड़े सिर पर धारदार हथियार से वार कर एक की हत्या

Crime News | आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा ; फलटण में 5 लोगों पर केस दर्ज 

drugs case | NCB बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को टारगेट क्यों करती है? समीर वानखेडे का करारा जवाब 

You might also like

Comments are closed.