Pune Crime | हडपसर में नाबालिग लड़की को परिवार के साथ जान से मारने की धमकी; तीन गिरफ्तार

पुणे (Pune News) : पुणे (Pune Crime) के हडपसर पुलिसथाने (Hadapsar Police Station) की सीमा में एक चौंकानेवाली घटना हुई है। 13 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor girl) को तीन लोगों ने परिवार के साथ जान से मारने की धमकी देकर अलग-अलग जगह पर मिलने के लिए बुलाया और अश्लील हरकत (Pune Crime) की।

 

इस मामले में हडपसर पुलिस (Hadapsar Police) ने अविराज चंद्रकांत कांबले (Aviraj Chandrakant Kamble) (उम्र 21), साहिल दादूसाहब शेख (Sahil Dadusaheb Sheikh) (उम्र 22) व तंवीर अहमद बंकापुर (Tanveer Ahmed Bankapur) (उम्र 21) को गिरफ्तार (Arrest) किया। लड़की के अभिभावक ने शिकायत की है।

 

इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी ने 13 साल की लड़की का पीछा किया। उसे अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़  (Molestation) की। मोबाइल पर बार-बार फोन और मैसेज कर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। खुद आत्महत्या (Suicide) करने की उसे धमकी दी और डराया।

उसे खडकी और हडपसर इलाके में मिलने के लिए बुलाया और अश्लील हरकत की। उसे गणपति दिखाने के बहाने उसके करीब आने की कोशिश साहिल ने की। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर आगे की जांच शुरू की।

 

 

Pune Crime | पुणे के मार्केट यार्ड से युवती लापता ; दो दिन में रेलवे लाइन पर मिला शव

Pune Crime | लव मैरिज के बाद 2-3 महिलाओं के साथ अवैध संबंध! पुणे में पुलिस कर्मचारी पर केस दर्ज, पत्नी ने की आत्महत्या करने की कोशिश

You might also like

Comments are closed.