Pune Crime | महिला दोस्त के साथ का ‘वो’ वीडियो वायरल करने की धमकी! 42 साल के व्यक्ति को ब्लैकमेल करनेवाले ‘मिथुन’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुणे : Pune Crime | महिला दोस्त के साथ ‘वो’ वीडियो (video) , फोटो (photo) घर के लोगों को भेजकर साथ ही सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर बदनामी करने की धमकी (Pune Crime) देकर 42 वर्षीय युवक को ब्लैकमेल (blackmail) करनेवाले एक व्यक्ति को फिरौती विरोधी दस्ते ने जाल बिछाकर पकड़ा है।

मिथुन मोहन गायकवाड (उम्र 29, नि. कुरबावी, ता. मालशिरस, जि, सोलापुर) गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम है। उसका साथी करण खुडे (नि. लोणंद, नातेपुते, जि. सोलापुर) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में कर्वेनगर में एक युवक ने शिकायत दी है। शिकायतकर्ता का बिल्डिंग मटेरियल आपूर्ति का बिजनेस है। उसे 20 मई को एक फोन आया। इस पर फोन करनेवाले ने ‘तुम्हारे और तुम्हारी दोस्त का फोटो और वीडियो हमारे पास है। वो सब घरवालों के पास भेजता हूँ और सोशल मीडिया पर वायरल कर तुम्हारी बदनामी करूंगा’, इस तरह से धमकाया। ऐसा न करने के लिए उससे 15 लाख रुपये की फिरौती मांगा। डर से शिकायतकर्ता ने अभी तक 2 लाख 60 हजार रुपये दिए। इसके लिए उसने अपने पिता की कार भी बेच दी। फिर भी धमकी भरे फोन आने बंद नहीं हुए। अंत में उसने फिरौती विरोधी दस्ते से संपर्क किया।

पुलिस के कहने पर शिकायतकर्ता ने एक लाख रुपये और देने की तैयारी दिखाई। पैसे लेने के लिए दगडूशेठ गणपति मंदिर के पास आइसक्रीम पार्लर के सामने शुक्रवार को बुलाया। शिकायतकर्ता से 1 लाख रुपये लेते मिथुन गायकवाड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप बुवा इस मामले की जांच कर रहे हैं।

 

Crime in Buldhana | चाय मांगने पर बहू ने सास को दी सजा, बुलढाणा की बहू का अमानवीय कृत्य आया सामने

Ganeshotsav 2021 | मास्क न पहनने को लेकर एक्शन में मुंबई पुलिस! एक दिन में 6,000 से ज्यादा लोगों पर लगाया जुर्माना

You might also like

Comments are closed.