Pune Crime | मात्र 4 हजार के लिए घोंट दिया गला, 2 किन्नर गिरफ्तार

पिंपरी, संवाददाता तीन दिन पहले पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) के कालभोर नगर चिंचवड़ (Pune Crime) स्थित ग्रीव्ज कंपनी के पास के खुले मैदान की झाड़ियों में मिली एक लाश की गुत्थी को निगड़ी पुलिस (Nigdi Police) ने सुलझा लिया है। यह हत्या (Murder) मात्र चार हजार रुपए की नकदी लूटने के लिए की गई थी, ऐसा सामने आया है। वारदात के उजागर होने के 30 घँटे के भीतर निगड़ी पुलिस ने इस हत्या (Pune Crime) के मामले में दो किन्नरों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।
पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश (Police Commissioner Krishna Prakash) ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपियों के नाम अंजली बालू जाधव (Anjali Balu Jadhav) (25), अनिता शिवाजी माने (Anita Shivaji Mane) (26, दोनों निवासी गणेशनगर, थेरगांव, पुणे) हैं। उन पर बसराज भिमप्पा इटकल (Basraj Bhimappa Itkal) (38, निवासी आनंदनगर, चिंचवड, पुणे) की हत्या (Murder) का आरोप है। सोमवार को पुलिस को इटकल की लाश मिली थी। निरीक्षण में उसके गले पर निशान मिला।
पुलिस (Police) को पता चला कि इस मैदान में किन्नरों का बसेरा रहता है। वारदात वाली रात उक्त दोनों किन्नर वहां थे, यह पता चलने के बाद पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला और हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की वारदात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि दोनों ने बसराज का गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसकी जेब से चार हजार रुपए निकाल लिए।निगड़ी पुलिस (Nigdi Police) मामले की जांच में जुटी है।

 

 

Pune Crime | फर्जी राशन कार्ड व दाखिले बनाकर देनेवाले धराये

Pune Crime | पुणे में अश्लील पोस्ट डालकर 36 वर्षीय डॉक्टर युवती की बदनामी ; शारीरिक सुख की मांग को लेकर फ़ोन आने पर मामला सामने आया