Pune Crime | होटल गारवा के मालिक आखाड़े की हत्या मामले में आरोपियों की  संख्या बढ़ने की आशंका, जाने क्या हुआ कोर्ट में

 
 

पुणे, 27 जुलाई : (Pune Crime) बिज़नेस की स्पर्धा में गारवा होटल (Garwa Hotel) के मालिक रामदास आखाड़े (Ramdas akhade) की हत्या मामले में लोणी कालभोर पुलिस (Loni Kalbhor Police) ने और एक आरोपी को गिरफ्तार (arrest) किया है। (Pune Crime) आरोपी को कोर्ट ने 29 जुलाई तक पुलिस कस्टडी (Police custody) में भेज दिया है. साथ ही इस मामले में अब तक गिरफ्तार आरोपियों की भी पुलिस कस्टडी 29 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

नीलेश आरते (उम्र 23 ) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  जबकि एक नाबालिग लड़के को कब्जे में लिया गया है।  इस मामले में बालासाहेब जयवंत खेडेकर (उम्र 56), निखिल बालासाहेब खेडेकर (उम्र 24 ), सौरभ उर्फ़ कैलाश चौधरी (उम्र 21 ), अक्षय अविनाश दाभाड़े (उम्र 27 ), करण विजय खड़से (उम्र 21 ), प्रथमेश राजेंद्र कोलते (उम्र 23 ), गणेश मधुकर माने (उम्र 20  ) और निखिल मंगेश चौधरी (उम्र 20, सभी नि – हवेली ) की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी गई है।
सोमवार को सभी 9 आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया था।  आरते, चौधरी, खेडेकर, माने, खड़से, दाभाड़े के खिलाफ हड़पसर, लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में  कई मामले में केस दर्ज है।  मामले में और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।  ऐसे में आरोपियों की संख्या बढ़ने की आशंका है।
कोर्ट में सरकारी वकील संजय दीक्षित ने दलील दी कि सबूतों का क्रम तैयार करना।  आखिर किस तरह से साजिश रची गई ? उसे कैसे अमल में लाया गया ? हत्या में इस्तेमाल हथियार कहा से आया? नए गिरफ्तार आरोपी और नाबालिग लड़के को भागने में किसने मदद की ? ये आरोपी और किन मामलों में शामिल है ? पूछताछ और जांच के लिए सभी आरोपियों की पुलिस कस्टडी बढ़ाने की मांग सरकारी वकील ने की थी।  इसके अनुसार प्रथमवर्ग न्यायदंडाधिकारी एस आर पाटिल ने आरोपियों को 29 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।  लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र मोकाशी के मार्गदर्शन में मामले की जांच चल रही है।
You might also like

Comments are closed.