Pune Crime | पुणे-नगर महामार्ग के पास शिक्रापुर में तृतीयपंथी की हत्या; पुणे ग्रामीण पुलिस ने 4 घंटे में किया पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

पुणे : Pune Crime | पुणे-नगर महामार्ग (Pune-Nagar Highway) के पास शिक्रापुर स्थित बजरंगवाडी में रास्ते के पास एक तृतीयपंथी की हत्या (Murder) के मामला का पर्दाफाश स्थानीय क्राइम ब्रांच (local crime branch) की टीम ने चार घंटे में ही कर दिया। इस मामले (Pune Crime) में दो को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है।

 

आशु उर्फ आनिश रामानंद यादव (Anish Ramanand Yadav) (उम्र 23, नि. बजरंगवाडी, शिक्रापूर, ता. शिरूर) की हत्या हुई है। उसकी हत्या के मामले में शर्मु जोहितराम ठाकुर (sharmu johitram thakur) (उम्र 20), युगल लालसिंग ठाकुर (Couple Lalsing Thakur) (उम्र 19, दोनों नि. बजरंगवाडी, शिक्रापूर, ता. शिरूर, मूल गांव ढाबा, ता. डोंगरगाव, जि. राजनंदगाव, छत्तीसगड) को गिरफ्तार किया गया है।

 

शिक्रापूर परिसर में तोरणा होटल के सामने हरीश येवले के प्लॉटिंग के पास खाली जगह पर एक तृतीयपंथी का शव रविवार सुबह 10 बजे के आसपास मिला।

 

इस बारे में स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम ने इलाके के लोगों से पूछताछ की कि उसे आखिरी बार कहा देखा था। उसके आधार पर जानकारी मिली की कि वो धर्मु ठाकुर व युगल ठाकुर के साथ था। उन दोनों को ढूंढना शुरू किया तो पता चला कि वो दोनों गांव से भागने की तैयारी में हैं। इसके अनुसार पुलिस (Police) ने शिक्रापुर-चाकण चौक (Shikrapur-Chakan Chowk) पर दोनो को पकड़ा।

 

उनसे पूछताछ की गई तो उन्होने हत्या का जुर्म कबूल किया। तीनों घटनास्थल पर शराब पी रहे थे। धर्मु ने आशु के करीब आने की कोशिश की। पैसों के लेनदेन के विवाद पर शराब के नशे में उन्होने आशु की हत्या कर दी। आगे की जांच के लिए दोनों को शिक्रापूर पुलिस (Shikrapur Police) के कब्जे में दिया गया है।

 

पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिनव देशमुख, अपर पुलिस अधीक्षक मिलिंद मोहिते, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक शेलके के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन काले, सहायक फौजदार तुषार पंदारे, हवलदार जनार्दन शेलके, हवलदार राजू मोमिन, अजित भुजबल, पुलिस अंमलदार मंगेश थिगले, योगेश नागरगोजे, चेतन पाटिल ने यह कार्रवाई की।

 

 

 

Sanjay Raut | FIR दर्ज होने के बाद संजय राउत ने कहा- सीबीआई, आयकर और ईडी…

 

Pune News | भोसरी में ट्रान्सफॉर्मर की क्षमता बढाने की मांग

You might also like

Comments are closed.