Pune Crime | पहचान क्यों करा रहे हो,  यह पूछने पर गैंग ने मारपीट कर की तोड़फोड़; वारजे मालवाड़ी की घटना 

पुणे (Pune News) : Pune Crime | दुकान में बुलाकर दो लोगों से  पहचान कराने शिकायतकर्ता ने पूछा, क्यों पहचान करा रहे हो ? यह सवाल करने पर एक गैंग ने एक व्यक्ति  पर रॉड, डंडे से मारपीट (Beating) कर उसके घर में तोड़फोड़ (Pune Crime) की ।

 

इस मामले में पुलिस (Police) ने चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।  गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सचिन शिंदे (Sachin Shinde) (उम्र 21), नितिन जमादार (Nitin Jamadar) (उम्र 32), अमित प्रसाद (Amit Prasad) (उम्र 32) और रोहित काले (Rohit Kale) (उम्र 27) के रूप में की गई है।  इस मामले में विट्ठल निवृति कुरपे (Vitthal Nivriti Kurpe) (उम्र 47, नि – सरगम सोसायटी, कर्वेनगर) ने वारजे पुलिस स्टेशन (Warje Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।
इस घटना को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता को आरोपी सचिन शिंदे ने अपने ट्रिक शॉप शा दुकान में शुक्रवार की रात एक बजे बुलाया।
इस दौरान दुकान में आरोपी नितिन जामदार (Nitin Jamdar) व अन्य दो लोग पहले से मौजूद थे।  सचिन शिंदे शिकायतकर्ता की अन्य लोगों से पहचान करा रहा था. इस पर शिकायतकर्ता कुरपे ने पूछा कि मेरी पहचान क्यों करा रहे हो ? इस बात से नाराज होकर उसने रॉड, डंडे से शिकायतकर्ता के घर  के लोहे की गेट पर मारा और खिड़की का कांच और कुंडी तोड़ दिया। इतना ही नहीं बाइक की हेडलाइट का कांच भी तोड़ दिया  और जान से मारने की धमकी दी।  पुलिस सब इंस्पेक्टर होलकर (Police Sub Inspector Holkar) मामले की जांच कर रहे है।

 

 

Pune Crime | अनैतिक संबंध में 17 साल की लड़की ने लड़के को दिया जन्म, 20 साल का आरोपी पिता गिरफ्तार

Crime News | शादी का एल्बम देखकर गहनों की चोरी; श्रीरामपुर की घटना

You might also like

Comments are closed.