Pune Crime | पुणे के तलेगांव में सड़क पर गाड़ी को टर्न कराने को लेकर विवाद ; चार लोगों ने मिलकर एक जो जमकर पीटा

पुणे : पुणे समाचार –   Pune Crime | सड़क पर गाडी टर्न कराने को लेकर विवाद हुआ। इस विवाद में चार लोगों ने मिलकर एक के साथ गाली-गलौज कर हाथ व फर्शी से मारकर जख्मी (Pune Crime) कर दिया। इसके बाद जख्मी व्यक्ति को जिंदा नहीं छोड़ने की धमकी दी। यह घटना रविवार 3 अक्टूबर की दोपहर साढ़े 12 बजे तलेगांव दाभाड़े (Talegaon Dabhade) में हुई।

जख्मी व्यक्ति का नाम धीरज भारत आगले (उम्र 33, नि – रमाकांत नगर, तलेगांव दाभाड़े) है। उन्होंने इस घटना को लेकर तलेगांव दाभाड़े पुलिस स्टेशन (Dabhade Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर कुणाल ठाकुर (नि – तालेगांव दाभाड़े ) और उसके तीन दोस्तों (नाम और पता मालुम नहीं ) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता धीरज और आरोपी कुणाल में रविवार की दोपहर साढ़े 12 बजे सड़क पर गाड़ी टर्न कराने को लेकर विवाद हुआ। इस विवाद में कुणाल और उसके तीन साथियों ने मिलकर शिकायतकर्ता के साथ गाली-गलौज कर मारपीट (Beating) की। इसके बाद शिकायतकर्ता को फर्शी से सिर पर वार कर उसे जख्मी कर दिया। आरोपी कुणाल और उसके तीन साथियों ने शिकायतकर्ता को लकड़ी से भी मारा। साथ ही कुणाल को जिंदा नहीं छोड़ने की धमकी दी गई। तलेगांव दाभाड़े पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Web Title : Pune Crime | talegaon crime news dispute over diversion of vehicles on the road one beaten to death by four

Twitter

Maharashtra Schools Reopen | डेढ़ साल के बाद बजी स्कूल की घंटी! फूलों की बारिश के बीच छात्रों ने स्कूल में रखा कदम

drugs case | NCB बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को टारगेट क्यों करती है? समीर वानखेडे का करारा जवाब

Maharashtra | खुद की किडनी देकर मां ने बचाई बेटे की जान, ब्लड ग्रुप अलग होने के बावजूद किया किडनी दान और……  

You might also like

Comments are closed.