Pune Crime | तड़ीपार गुंडे ने पुलिस के साथ की धक्का-मुक्की, धमकी देते हुए कहा- ‘तुम्हें देख लूंगा’

भोसरी एमआईडीसी पुलिस

पुणे (Pune News) : पुणे (Pune Crime) शहर, पिंपरी चिंचवड (Pimpri Chinchwad) व पुणे (Pimpri Chinchwad) जिले से 2 साल के लिए तडीपार किए भोसरी (Bhosari) स्थित अपने घर आकर रहनेवाले तडीपार गुंडे को पकड़ने के लिए गई पुलिस के साथ गाली-गलौज और धक्का मुक्की करने, साथ ही तुम्हे देख लूंगा इस तरह से धमकी देने की घटना (Pune Crime ) सामने आई है।

 

भोसरी एमआईडीसी पुलिस (Bhosari MIDC Police) ने सत्यशील सिद्धार्थ इंगोले (Satyashil Siddharth Ingole) (उम्र 27, नि. बालाजीनगर, भोसरी) को गिरफ्तार (Arrest) किया है। इस मामले में पुलिस नाईक गणेश महाडिक (Police Naik Ganesh Mahadik) ने शिकायत दी है। सत्यशील इंगोले को पिंपरी चिंचवड, पुणे शहर व पुणे जिले से 2 साल के लिए तड़ीपार किया गया है। ऐसा होने के बाद भी तडीपार के आदेश को भंग कर घर आकर रहने की जानकारी भोसरी एमआईडीसी पुलिस (Bhosari MIDC Police) को मिली है।

 

इसके अनुसार पुलिस रविवार शाम साधे चार बजे उसे पकड़ने के लिए बालाजीनगर झोपड़्पट्टी में उसके घर गई। उस समय वह घर में ही मिला। उसे हिरासत में लेने के दौरान शिकायतकर्ता व सहयोगियों के साथ आरोपी ने गालीगलौज और धक्कामुक्की की। साथ ही जब उसे पकड़ा गया तो उसने धमकी दी कि तुम्हें देख लूंगा।

 

 

 

 

 

———————————————————————————————————————————-

 

Pune Gang Rape | पुणे के वानवड़ी इलाके में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, पुरे शहर में मच गयी है खलबली

पुणे (Pune News) – पुणे (Pune Gang Rape) शहर में महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं। हालही में पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) के दत्तावाड़ी इलाके में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Pune Gang Rape) हुआ था। इस बीच अब पुणे (Pune) के वानवड़ी (wanwadi) इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इस घटना से पुणे शहर में भारी हड़कंप मच गया है।

 

Pune Crime | पुणे में पूर्व विधायक रामभाऊ मोझे के भतीजों के घर में सेंधमारी, 1 किलो सोने के गहने समेत 53 लाख रुपये की चोरी

Crime News | चाकण पुलिस का ‘Video Game’ जुए के अड्डे पर छापा, 7 पर FIR दर्ज

You might also like

Comments are closed.