Pune Crime | सुसाइड नोट लिख मां-बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पुणे : Pune Crime | मां को गंभीर बीमारी थी, उसकी हालत देखी नहीं जा रही, ऐसी चिट्ठी लिखकर मां-बेटी ने फांसी (suicide in pune) लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना हवेली पुलिस थाने (Haveli Police Station) की सीमा में किरकटवाडी (kirkatwadi) में आधी रात दो बजे के आसपास हुई। संगीता दत्तात्रय खपाले (Sangeeta Dattatray Khapale) (उम्र 48) और बेटी रेखा दत्तात्रय खपाले (Rekha Dattatray Khapale) (उम्र 28) आत्महत्या करनेवाली मां-बेटी के नाम हैं। आत्महत्या करने से पहले रेखा खपाले ने चिट्ठी लिखकर  रखी थी, जिसे पुलिस ने जब्त किया है।

पुलिस अधिकारी बाबर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृत संगीता, रेखा और उसका बेटा सिंहगड रोड पर स्थित किरकटवाडी में किराए पर रहते हैं। रेखा मजदूरी करती थी। वहीं मां संगीता पिछले कुछ वर्षों से दुर्लभ बीमारी से ग्रसित थी। घर की परिस्थिति अच्छी नहीं थी। उसकी बड़ी बेटी की शादी हुई है और वह खडकवासला में रहती है।

मां की अवस्था देखी नहीं जा रही थी इसलिए रेखा और संगीता ने घर के किचन में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रात दो बजे के आसपास बेटा पानी पीने के लिए उठा था, तो उसने किचन में लाइट जलते हुए दिखा। वहां जाकर देखा तो मां और बहन फंदे से लटकी हुई मिली। घटना की जानकारी मिलते ही हवेली पुलिस थाने में पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर पंचनामा किया। रेखा खपाले ने आत्महत्या से पहले चिट्ठी लिखकर रखी थी। इसमेंफ उसने बीमारी से मां को होनेवाली परेशानी का जिक्र किया और लिखा कि उसकी हालत देखी नहीं जा रही, हमारी आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है, पुलिस घरवाले को परेशान न करें। आगे की जांच महिला पुलिस उपनिरीक्षक मोहिते कर रहे हैं।

 

Covid-19 | मास्क न पहननेवाले लोगों पर मध्य रेल सख्त, एक दिन में 256 लोगों पर जुर्माना

Pune Crime | पुणे के बड़े निर्माण व्यवसायी को उपमुख्यमंत्री अजित पवार के मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर धमकी, 20 लाख की मांगी रंगदारी; 6 लोग गिरफ्तार

 

You might also like

Comments are closed.