Pune Crime | पुणे के भोसरी में युवक दवारा आत्महत्या ; आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला पेट्रोल पंप मालिक गिरफ्तार 

 

पिंपरी, 15 जुलाई : (Pune Crime) एक युवक ने अपने घर में फांसी  लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली है।  भोसरी (bhosari) में मंगलवार को यह घटना (Pune Crime)घटी।  युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले पेट्रोल पंप मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार (arrest) कर लिया है।

मृतक युवक का नाम तेजस सूर्यकांत तावरे (उम्र 23, नि – भोसरी, मूल नि – लिंगी पिंपलगांव, तहसील – वाशी, जिला -उस्मानाबाद ) है।  गिरफ्तार पेट्रोल पंप मालिक का नाम सुरेश लांडगे (उम्र 28 वर्ष, इंद्रायणीनगर, भोसरी ) है।  इस मामले में अमरजा सचिन पालकर (उम्र 25, नि – मांजरी बुद्रुक, तहसील – हवेली ) ने भोसरी के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।
भोसरी पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शंकर अवताड़े से मिली जानकारी के अनुसार पुणे-नाशिक हाईवे पर भोसरी के सद्गुरुनगर में लक्ष्मी एनर्जी एंड फ्यूल पेट्रोल पंप है।  आरोपी लांडगे इस पेट्रोल पंप का मालिक है।  पंप पर मृतक युवक तेजस पर पैसों की गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए उसे मालिक ने बुलाया था।  इसके बाद मालिक ने तेजस को पीटा था।  इतना ही तेजस का मोबाइल और बाइक भी अपने पास रख लिया था। उसने धमकी दी थी कि तुम्हारे माता-पिता को बोलकर तुम्हारे खिलाफ केस दर्ज कराता हूं।  इस तरह से दबाव डालकर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया था।
इसके बाद तेजस ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  उसे हॉस्पिटल ले जाया  गया लेकिन इलाज से पूर्व ही डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।  पिंपरी के वाईसीएम हॉस्पिटल में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिवार को सौंप दिया गया।
तेजस दवारा आत्महत्या करने से पहले लिखी चिट्टी पुलिस को मिल गई है।  मृतक तेजस की बहन अमरजा पालकर ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है , आरोपी लांडगे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Coronvirus In Pune | पुणे में मरीजों की संख्या कम हुई लेकिन खतरा टला नहीं! एक्टिव मरीजों के मामले में ये जिले टॉप पर 

 

You might also like

Comments are closed.