Pune Crime | शॉकिंग! क्लास में घुसकर 10वीं की छात्रा पर चाकू से वार

पुणे : जल्द ही 10वीं की परीक्षा (10th Exam Offline) होनेवाली है। ऐसे में हर स्कूल में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। हालांकि पुणे (Pune Crime) के एक स्कूल में फेयरवेल पार्टी (Farewell Party) के दौरान एक दर्दनाक घटना हुई है। एक सिरफिरे युवक ने क्लास में घुस कर एक छात्रा पर चाकू (Boy Stabbed Young Girl) से वार किया। इस घटना से इलाके में खलबली मच गई है। पीड़ित लड़की (Victim Girl) को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना (Pune Crime) पुणे के वडगांवशेरी (Wadgaon Sheri) स्थित इनामदार स्कूल (Inamdar School) में हुई है।

 

सोमवार सुबह 11 बजे के आसपास यह घटना हुई। आरोपी युवक छात्रा की क्लास में घुस गया और अन्य छात्रों और शिक्षकों के सामने ही लड़की पर चाकू से वार (Pune Crime) किया। इसे देख अन्य छात्र घबरा गए।

 

खून से सने लड़की को अभिभावक की मदद से वडगावशेरी के एक प्राइवेट अस्पताल (Wadgaon Sheri Private Hospital) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। लड़की पर वार करने के बाद आरोपी युवक घटना स्थल से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस आरोपी को ढूंढ रही है।

 

 

Pune Crime | कुंजीरवाडी के यात्रा में शामिल होने आए युवक को गुंडे की टोली ने पीटा, योगेश लोंढे, अभिषेक खेंगरे, शुभम धुमाल, करण गावडे पर FIR

HSC Exam Paper Leak Case | एक और पेपर लीक मामले का खुलासा! 12वीं के  केमिस्ट्री  का पेपर लीक करनेवाला शिक्षक गिरफ्तार

IPS Rashmi Shukla | आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला को हाईकोर्ट से राहत

You might also like

Comments are closed.