Pune Crime | पुणे के हड़पसर में चौंकाने वाली घटना ! प्रेम संबंध को लेकर पति को बताकर बदनामी करने की धमकी ; 30 वर्षीय विवाहिता से शारीरिक संबंध बनाने की मांग 

पुणे (Pune News) : जबरदस्ती घर में घुसकर विवाहिता से मारपीट (Pune Crime) कर धमकाया, अगर तुमने मुझसे प्रेम नहीं किया तो अपने प्रेम संबंध को लेकर तुम्हारे पति व घरवालों को बताकर तुम्हे बदनाम कर दूंगा।  इसके बाद उससे शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने की मांग की।  इस मजनू के खिलाफ हड़पसर पुलिस (Hadapsar Police) ने छेड़छाड़ (Molestation) कर केस दर्ज कर (Pune Crime) लिया है।

आरोपी का नाम यश अंकुश वाघमारे (Yash Ankush Waghmare) (नि- फुरसुंगी ) है. इस मामले में फुरसुंगी की एक 30 वर्षीय विवाहिता ने हड़पसर पुलिस स्टेशन (Hadapsar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

 

इस घटना को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता 4 नवंबर की सुबह जब घर में थी तो आरोपी जबरन घर में घुस आया।  शिकायतकर्ता के करीब आने लगा।  इसका महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की।  उसने धमकाया कि अगर तुमने मुझसे प्रेम नहीं किया तो अपने प्रेम संबंध (Pune Crime) के बारे में तुम्हारे पति और घरवालों को बताकर तुम्हे बदनाम कर दूंगा।

 

इसके बाद 8 नवंबर शिकायतकर्ता के घर के पास आकर शिकायतकर्ता से कहा कि मैं तुम्हे पसंद करता हूं।  मेरे  साथ लॉज चलो। यह कहकर छेड़छाड़ की।  शिकायतकर्ता ने अपने पति और भाई को सारी घटना बता दी।  इसके बाद पुलिस (Police) में इसकी शिकायत करा दी।  पुलिस सब इंस्पेक्टर ढावरे (Police Sub Inspector Dhaware) मामले की जांच कर रहे है।

 

 

Crime News | करोड़पति की पत्नी 13 वर्ष छोटे ड्राइवर के साथ भागी, लोनावला-खंडाला घूमी और पैसे समाप्त होने पर वापस लौटी

Satara Crime | सगे भाई को सोते हुए से उठाया और कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी, कारण जानकर विश्वास नहीं होगा

You might also like

Comments are closed.