Pune Crime | कोरेगांव पार्क पुलिस थाने में दर्ज ठगी के मामले में अलनेश सोमजी की जमानत याचिका खारिज

पुणे : Pune Crime | निवेश (Investment)  किए रकम पर वार्षिक 24% रिटर्न देने का झांसा देकर पुणे (pune) के कई लोगों को करोड़ों रुपये का चूना लगानेवाले एम.जी. एंटरप्राइजेज (M.G. Enterprises) के अलनेश अलीक सोमजी (Alnesh Alik Somji) की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी। कोरेगांव पार्क पुलिस थाने (Koregaon Park Police Station) में अलनेश सोमजी और उनकी पत्नी डिंपल सोमजी (Dimple Somji) के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज किया गया (Pune Crime) है।

मामला दर्ज होने के बाद सोमजी दंपति देश से बाहर न भाग जाए इसके लिए पुणे पुलिस ने 29 अक्टूबर को उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। इस बीच पुणे के क्राइम ब्रांच के फिरौती विरोधी दस्ते -2 की टीम ने सोमजी दंपति को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया। उसके बाद पुणे लाया गया। उस समय कोर्ट ने दोनों को पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया था। उसके बाद अलनेश सोमजी को येरवडा जेल भेज दिया गया था। अलनेश ने जमानत के लिए अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में याचिका दी थी।

कोर्ट में जमानत पर सुनवाई हुई। जमानत अर्ज में वकील मारुती वाडेकर साथ ही शिकायतकर्ता ऋत्विक संघवी, शैलेंद्र संघवी, माया चावला, किरण शेट्टी और निजार मेवानी, वकील सुधीर शहा, एड. राहुल देशमुख, एड, ऋषिकेश घोरपडे और एड प्रसाद कुलकर्णी ने विरोध किया। अंत में कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी।

Anti Corruption Bureau (ACB) Aurangabad | 5 हजार हफ्ता लेनेवाला पुलिस निरीक्षक को एंटी करप्शन ब्यूरो ने किया गिरफ्तार

Pune School Update | पुणे में पहली से आठवीं की क्लास अब फुल डे- अजित पवार

Lata Mangeshkar Health Update | लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

Cast India | कास्ट इंडिया ! यह स्टार्टअप भारत का सबसे बड़ा क्रिएटिव नेटवर्क बना रहा है

 

You might also like

Comments are closed.