Pune Crime | पुणे के चंदननगर में 13 वर्षीय लड़की को कार में बिठाकर अश्‍लील हरकत

पुणे : Pune Crime | 13 वर्षीय लड़की को कार में बिठाकर कहा कि तुम्‍हें खाना खिलाने, नये कपड़े दिलाने के लिए ले जाता हूं. यह कहते हुए उसके साथ अश्‍लील हरकत करने की घटना (Pune Crime) सामने आई है. इस मामले में चंदननगर पुलिस (Chandannagar Police) ने एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

 

गिरफ्तार आरोपी का नाम भीमराव शंकर पिंपले (Bhimrao Shankar Pimple) (उम्र 52 वर्ष, नि. लोहगांव) है. इस मामले में पी‍ड़ि‍त लड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई है.

 

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की शिकायतकर्ता के बेटे से मौखिक पहचान है. गुरुवार की सुबह लड़की मुंढवा (Mundhwa) में स्‍कूल गई थी. आरोपी ने उसे स्‍कूल के गेट के बाहर बुलाया. उसने उसे कार में बैठने के लिए कहा. इसके बाद उसने लड़की को उसे मोबाइल पर फोन करने के लिए कहा. स्‍कूल आते वक्‍त साइकिल लेकर आने से मना किया. उसने लड़की से कहा कि तुम वडगांव शेरी के आखिरी बस स्‍टॉप में आना. मैं तुम्‍हें अपनी कार से स्‍कूल छोड़ दूंगा. और स्‍कूल की छुट्टी होने के बाद तुम्‍हें खाना खिलाने और नये कपड़े दिलाने (Pune Crime) ले जाऊंगा.

 

यह कहकर आरोपी ने उसके साथ अश्‍लील बर्ताव किया. यह घटना लड़की ने अपने मां को बता दी. इसके बाद उसकी मां ने पुलिस स्‍टेश्‍न पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर काले (Police Sub Inspector Kale) मामले की जांच कर रहे हैं.

 

 

Pune Crime | पुणे-सोलापुर हाईवे पर इंदापुर के पास भीषण सड़क दुर्घटना

Pune Cyber Crime | पुणे के मुंजाबस्‍ती में सोशल मीडिया पर गद्दा बिक्री करना पड़ा महंगा ! महिला को सायबर चोर ने लगाया साढ़े 5 लाख का चूना

You might also like

Comments are closed.