Pune Crime | पुणे में महाराष्ट्र सरकार की स्कीम में जमीन दिलाने का दिया  लालच, 28 लाख रुपए की ठगी मामले में महिला गिरफ्तार 

 

पुणे, 23 जुलाई : (Pune Crime) महाराष्ट्र सरकार के स्कीम की जमीन दिलाने  का लालच देकर लाखों रुपए की धोखाधड़ी (Fraud) करने की घटना (Pune Crime) सामने आई है।  इस मामले में एक महिला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (arrest) कर लिया है।  आरोपी महिला ने 27 लाख 51 हज़ार रुपए की ठगी की है।  गिरफ्तार महिला का नाम अनीता भिसे (Anita Bhise) है।  इस मामले में दुर्गेश्वरी चित्तर (उम्र 47 ) ने येरवड़ा पुलिस स्टेशन (Yerwada Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्गेश्वरी का कंप्यूटर क्लास का बिज़नेस है।  आरोपी और शिकायतकर्ता एक ही बिल्डिंग में रहती है।  इसकी वजह से चित्तर का आरोपी महिला के साथ जान पहचान थी।
आरोपी महिला ने उच्च पदस्थ अधिकारियों से जान-पहचान होने का हवाला देकर महाराष्ट्र सरकार की योजना में कम कीमत पर जमीन दिलाने का लालच दिया था।
सरकारी योजना से जमीन दिलाने के बहाने अनीता भिसे ने चित्तर से 27 लाख 51 हज़ार रुपए लिए।  इसके बाद आरोपी महिला ने संबंधित रकम पुणे कोषागार कार्यालय में जमा कराने का फ़र्ज़ी रसीद, पत्र देकर ठगी की।
इस मामले की जांच पुलिस सब इंस्पेक्टर हनुमंत भोसले कर रहे है।

 

Pune Crime | पुणे के आंबेगांव पठार में 16 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार, फोटो वायरल करने की धमकी 

एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार (rape) कर उसकी फोटो वायरल (Photo viral) करने की धमकी देने की घटना (Pune Crime) सामने आई है।  इस मामले में पीड़ित लड़की ने खड़क पुलिस स्टेशन (khadak police station) में शिकायत दर्ज कराई है।  इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर पॉस्को (Posco) के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

 

You might also like

Comments are closed.