Pune Crime | पुणे के दौंड में मेडिकल दुकान से चोरी, चोरों ने 2 मिनट में लाखों रुपए पर हाथ साफ किया (वीडियो)

पुणे (Pune News), 13 सितंबर : पुणे (Pune Crime) जिले के दौंड शहर के पास स्थित लिंगाली में शनिवार की मध्यरात्रि एक चोरी (Theft) की घटना सामने आई है। लिंगाली (Lingali) के एक मेडिकल की शटर मोड़कर चोरों ने दुकान में प्रवेश किया। केवल दो मिनट में 1 लाख 45 हज़ार रुपए कैश चुरा लिए। शनिवार की सुबह तीन बजे तीन चोरों ने इस घटना (Pune Crime) को अंजाम दिया। चोरी की यह घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुणे ग्रामीण क्षेत्र (Pune Rural Area) में डर का माहौल है।

 

लिंगाली के दौंड कॉलेज के मुख्य गेट के पास यूनिटी मेडिकेयर (Unity Medicare) नामक मेडिकल दुकान है।  इस मेडिकल दुकान में शनिवार की सुबह तीन बजकर 50 मिनट पर कुछ चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।  चोरों ने मेडिकल दुकान का ताला तोड़कर शटर उठाकर दुकान में प्रवेश किया। केवल दो मिनट में दुकान से 1 लाख 45 हज़ार रुपए कैसे चोरी कर लिए.

 

पैदल आये तीन चोरों ने घटना को अंजाम दिया। दूसरे दिन सुबह साढ़े दस बजे यह घटना सामने आई। मेडिकल दुकान के कर्मचारियों ने दवा बिक्री की सारी रकम ड्रॉवर में रखी थी। इस मामले में मेडिकल दुकान के मालिक दादा भाऊसाहेब लोणकर (Dada Bhausaheb Lonkar) ने दौंड पुलिस स्टेशन (Daund Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी में कैद चोरों की उम्र 22 से 30 वर्ष के बीच है। सीसीटीवी (CCTV) के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

 

 

 

 

You might also like

Comments are closed.