Pune Crime | शॉकिंग! सास और साले ने की पिटाई, सेवानिवृत्त सैनिक की मृत्यु

पुणे : पुणे (Pune Crime) के लोहगांव (Lohgaon) इलाके से एक चौंकानेवाली घटना सामने आई है। पत्नी को पीटने की वजह से पत्नी सहित सास और साले ने लात-घूसे से बहुत पीटा, जिससे सेवा निवृत्त सैनिक (Retired soldier) की मृत्यु (Death) हो गई। यह घटना विमान नगर पुलिस थाने (Viman Nagar Police Station) की सीमा में 11 जनवरी को हुई। इस मामले में पत्नी सहित सास और साले के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है। प्रमोद रघुनाथ जाधव (Pramod Raghunath Jadhav) (उम्र 39) की हत्या (Murder) हुई है (Pune Crime)।

 

इस बारे में मिली जानकारी (Pune Crime) के अनुसार पत्नी ज्योती जाधव (Jyoti Jadhav), सास सुषमा दलवी (Sushma Dalvi) और साला राकेश दलवी (Rakesh Dalvi) कैलास दलवी (Kailas Dalvi)) के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। मृत प्रमोद जाधव (Pramod Jadhav) सेना से सेवानिवृत्त हुआ है। लोहगांव परिसर में पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था। प्रमोद जाधव को शराब की लत थी। शराब पीने के बाद वो पत्नी को पीटता था। इसलिए पिछले साल भर से पत्नी उसके साथ नहीं रहती थी।

 

उसके बाद 11 जनवरी को बच्चों के स्कूल से संबंधित कुछ पेपर लेने के लिए ज्योती जाधव लोहगांव आई थी। तब पति-पत्नी में फिर विवाद हुआ। प्रमोद ने पत्नी को बहुत पीटा। इससे गंभीर रूप से घायल पत्नी को अस्पताल (Hospital) में भर्ती किया था। अस्पताल में ज्योती की मां और 2 भाई आए थे। उसके बाद वो सारे घर जाकर प्रमोद को लात-घूसे से पीटा (Pune Crime) और निकल गए।

 

प्रमोद पिछले दो दिन से बाहर नहीं निकला था। उसके बाद वो घर में मृत अवस्था में पाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट  (Post Mortem Report) में मारपीट के कारण उसकी मौत होने का खुलासा हुआ है। इस मामले की अधिक जांच विमाननगर पुलिस (Vimannagar Police) कर रही है।

 

 

 

Pune Crime | शॉकिंग! पुणे में पत्नी ने बहन के पति के साथ मिलकर अपने पति का गला घोंटा

IPS Sanjay Latkar | नांदेड के सुपुत्र और झारखंड के अपर पुलिस महासंचालक संजय लाठकर को राष्ट्रपति पदक

You might also like

Comments are closed.