Pune Crime | पुणे के खराड़ी के थिटे बस्ती में मेडिकल से कंडोम लाकर देने से इंकार, नाबालिग लड़के के गले पर किया वार

 

पुणे, 6 अगस्त : (Pune Crime) आज भी मेडिकल स्टोर (medical store) जाकर गर्भनिरोधक दवा (contraceptive drug) खरीदने में कई लोगों को हिचकिचाहट होती है।  मेडिकल स्टोर में किसी के नहीं होने पर दुकान जाकर दवा की मांग करते है। (Pune Crime) खराड़ी परिसर के थिटे बस्ती में एक नाबालिग लड़के दवारा मेडिकल स्टोर जाकर कंडोम (condom) लाकर देने से इंकार करने पर उसके गले पर वार कर उसकी हत्या (murder) का प्रयास करने की चौंकाने वाली घटना घटी है।

इस मामले में चंदननगर पुलिस ने नीलेश वाघमारे (उम्र 21, नि – थिटे बस्ती, खराड़ी ) के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है।  इस मामले में तुकारामनगर के एक 17 वर्षीय किशोर ने शिकायत दर्ज कराई है।
नाबालिग शिकायतकर्ता अपने दोस्त से मिलने के लिए 3 अगस्त को थिटे बस्ती परिसर में आया था। इसी दौरान नीलेश ने नाबालिग लड़के को पैसे देकर मेडिकल से कंडोम लाने के लिए कहा।  लेकिन लड़के ने मना कर दिया।  इस बात से चिढ़कर नीलेश ने लड़के के साथ गाली-गलौज करते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी और कहा, मेरी बात तुम सुन क्यों नहीं रहे हो ? रुको अब तुम्हे जिंदा नहीं छोडूंगा। इसके बाद वडापाव की दुकान से चाकू उठाकर लड़के के गले पर वार कर उसे  जख्मी कर दिया। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुनील जाधव मामले की जांच कर रहे है।

 

Maharashtra Rain | महाराष्ट्र : अब 8 दिन बारिश से आराम 

 राज्य में पिछले कुछ दिनों से बारिश गायब हैं।  लेकिन कोंकण और मध्य महाराष्ट्र (Maharashtra Rain) के घाटी क्षेत्रों में से एक कोल्हापुर सहित इसके आसपास के क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश हो रही है।  लेकिन शुक्रवार से अगले कम  से कम एक सप्ताह तक बारिश (rain) नहीं होने का अनुमान मौसम विभाग (weather department) ने लगाया है।

राज्य में पिछले दस दिनों से बारिश रुकी हुई है।  इसे सक्रिय होने के लिए अनुकूल मौसम नहीं होने के कारण राज्य से बारिश गायब हो गई है।  अधिकांश क्षेत्रों में और एक सप्ताह तक बारिश के गायब रहने की संभावना है. कोंकण और मध्य महाराष्ट्र के घाटी क्षेत्रों के कुछ हिस्सों में जोरदार बारिश होने का अनुमान मौसम विभाग ने लगाया है।

 

You might also like

Comments are closed.