Pune Crime | फिल्म के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर 17 वर्षीय लड़की का रेप; न्यूड फोटो और वीडियो बनाकर बदनामी

पुणे : Pune Crime | फिल्म देखने जाने की बात कहकर हडपसर (Hadapsar) स्थित सुनसान जगह पर ले जाकर एक नाबालिग लड़की का बलात्कार (Rape) किया गया। साथ ही उसका न्यूड फोटो और वीडियो बनाकर दोस्तों को दिखाकर उसकी बदनामी की। इस मामले में लष्कर पुलिस (Lashkar Police) ने एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है। बेन ऐलेक्स बायना (Ben Alex Bayana) (उम्र 18, नि. एम.जी. रोड, कैंप) को गिरफ्तार किया गया (Pune Crime) है।

 

इस मामले में 17 वर्षीय लड़की ने लष्कर पुलिस थाने (Lashkar Police Station) में शिकायत दी है। इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह घटना (Pune Crime) नवंबर 2019 से दिसंबर 2021 के बीच कैम्प में साथ ही हडपसर में हुई। पीड़िता और आरोपी एक दूसरे को पहचानते हैं।

 

आरोपी ने पीड़िता (Victim) से कहा कि फिल्म देखने जाएंगे,उसके बाद उसे जबरदस्ती सुनसान जगह पर ले गया। वहां पर उसका रेप किया। उसके साथ अश्लील हरकत किया। उसके बाद उसने कैंप  के गवली वाडा (Gawli Wada in Camp) में उसके साथ अश्लील हरकत किया। उसका फोटो और विडियो बनाया और उसे दोस्तों को दिखाया।

 

 

Pune Crime | बेहोशी की दवा देकर महिला बाउंसर का बलात्कार; कात्रज के होटल में हुई घटना

Nandurbar Police | बैंक से पैसे निकालनेवाले पर नजर रख पैसे लूटनेवाले दो बाहरी आरोपियों को नंदुरबार पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूटे हुए 1 लाख रुपये जब्त

Nandurbar Police | चोरी हुए 1 लाख रुपये वापस दिलानेवाले नंदुरबार पुलिस का ‘सम्मान’

Pune-Pimpri MSEDCL | ‘अंधेरे’ में डूब गया पुणे और पिंपरी चिंचवड़, बिजली के साथ जलापूर्ति व्यवस्था भी चरमराई

You might also like

Comments are closed.