Pune Crime | हडपसर में 25 वर्षीय मॉडल के साथ यौन शोषण! ब्लू फिल्म बनाने की धमकी देते हुए 10 लाख रंगदारी की मांग; मेसर्स बॉलीवुड फिल्म इक्विपमेंट के राजेश माल्या सहित तीन पर बलात्कार का मामला

पुणे (Pune News) : पुणे (Pune Crime) के हडपसर में 25 वर्षीय मॉडल युवती के साथ समय-समय पर शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाया, उसका फोटो वायरल करने की साथ ही ब्लू फिल्म (blue film) बनाने की व बदनामी करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की रंगदारी (extortion) मांगने की चौंकानेवाली जानकारी सामने आई है। इस मामले (Pune Crime)  में वारजे पुलिस (Warje Police) ने बॉलीवुड (Bollywood) के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) किया है।

 

मेसर्स बॉलीवुड फिल्म इक्विपमेंट (M/s Bollywood Film Equipment) के राजेश माल्या (Rajesh Mallya) और अभिजीत गणपत साठे (Abhijeet Ganpat Sathe)  (उम्र 34, नि. वारजे) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसके साथ ही एक महिला पर भी मामला दर्ज किया गया है।

 

इस मामले में हडपसर की एक 25 वर्षीय युवती ने वारजे पुलिस थाने (Warje Police Station) में शिकायत दी है। यह घटना जुलाई 2017 से जुलाई 2021 के बीच हुई है।

 

इस बारे में पुलिस (police) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार फिल्म में काम करने के लिए शिकायतकर्ता और अभिजीत साठे की पहचान हुई थी। साठे ने पीड़िता (victim) के साथ जबरन शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाया। उन दोनों की प्राइवेट फोटो (private photo) वायरल करने की व ब्लू फिल्म (blue film) बनाने की धमकी दी। साठे ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाया व अन्य लोगों से मिलीभगत कर फिल्म में काम देने और फोटो शूट करने की बात कह कर पीड़िता से 6 लाख 41 हजार रुपये लिए।

 

पीड़िता के फोटि को वायरल कर बदनामी करने की धमकी देकर और 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इस मामले में राजेश माल्या सहित तीन के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने से खलबली मच गई है।

 

मेसर्स बॉलीवुड फिल्म इक्विपमेंट

 

यह फिल्मों के लिए कैमरा और लाईटिंग का सामान किराए पर उपलब्ध करानेवाली बड़ी कंपनी है। पुलिस उपनिरीक्षक कथले (Police Sub Inspector Kathle) इस मामले की जांच कर रहे हैं।

 

Pune Crime | पुणे के सांगवी में दिन-दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग ! योगेश जगताप की मृत्यु, पिंपरी चिंचवड में खलबली

Police Inspector Transfe | पुणे के 7 पुलिस निरीक्षकों का इंटरनल ट्रांसफर

You might also like

Comments are closed.