Pune Crime | सेल्फी दिखाकर बदनामी करने की धमकी! 15 वर्षीय लड़की का बलात्कार, पुणे के  हडपसर परिसर की घटना

पुणे (Pune News) : Pune Crime | सेल्फी लेकर माता-पिता को दिखाकर बदनामी करने की धमकी देकर 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बार-बार रेप (Rape) करने की जानकारी सामने (Pune Crime) आई है।

 

इस मामले में हडपसर पुलिस (Hadapsar Police) ने जनार्दन केशव गोवंदे (Janardan Keshav Govande) (नि. मगरपट्टा, हडपसर) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है। इस मामले में पीड़ित लड़की की मां ने शिकायत दी है। यह घटना जून 2021 से 6 दिसंबर 2021 के बीच हुई है।

 

इस बारे में पुलिस (Police) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी और शिकायतकर्ता एक ही जगह पर रहते हैं। आरोपी ने शिकायतकर्ता की 15 वर्षीय बेटी के साथ सेल्फी निकाली थी। उस फोटो को माना-पिता को दिखाकर तुम्हारी बदनामी करूंगा, ऐसी धमकी (Pune Crime) उसने लड़की को दी।

उसके बाद अलग-अलग जगह पर जाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाया। इसकी जानकारी मिलने के बाद उसकी मां ने शिकायत दी। हडपसर पुलिस थाने (Hadapsar Police Station) के सहायक पुलिस निरीक्षक शिंदे (Assistant Police Inspector Shinde) जांच कर रहे हैं।

 

 

———————————————————————————————————————————————

 

Pune News | वाईसीएम हॉस्पिटल के ठेका कर्मचारियों को स्थायी सेवा में शामिल करें

Pune News | नगर निगम के अस्पतालों में मानदेय पर 154 चिकित्सा अधिकारियों की भर्ती

Pune News | वाईसीएम हॉस्पिटल के ठेका कर्मचारियों को स्थायी सेवा में शामिल करें

पिंपरी : पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम (PCMC) का यशवंतराव चव्हाण स्मृति (वाईसीएम) अस्पताल में पिछले 10 से 15 वर्षों से मानदेय कर्मचारी मरीजों की सेवा कर रहे हैं। जहां निगम की आस्थापना पर उन्हें स्थायी सेवा में शामिल करने का मामला लंबित है वहीं निगम ने अब वाईसीएम में स्थायी पद के लिए भर्ती विज्ञापन प्रकाशित किया है। पिछले कई वर्षों से मानदेय के आधार पर काम कर रहे कर्मचारियों को नए स्थायी पदों से बदलना पिछले कर्मचारियों के लिए अनुचित होगा।

You might also like

Comments are closed.