Pune Crime | बेहोशी की दवा देकर महिला बाउंसर का बलात्कार; कात्रज के होटल में हुई घटना

पुणे : Pune Crime | कोल्हापुर (Kolhapur) में होनेवाले इवेंट में जाना है, ऐसा कहकर महिला बाउंसर को लॉज पर ले गया, वहां पानी में नशे की दवाई देकर उसका बलात्कार (Rape) करने की चौंकानेवाली घटना (Pune Crime) सामने आई है। यह घटना कात्रज (Katraj) परिसर के होटल किनारा (Hotel Kinara) में बुधवार आधी रात को 12 से 4 बजे के आसपास हुई।

 

इस मामले में एक 28 वर्षीय महिला ने भारती विद्यापीठ पुलिस (Bharti Vidyapeeth Police) के पास शिकायत दी है।

 

इस बारे में पुलिस (Police) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार  पीड़िता बाऊंसर के रूप में काम करती है। उन्हे एक महिला के कॉन्टेक्ट से कोल्हापुर में इवेंट का काम मिला था। उसके साथ एक और महिला आनेवाली थी। सुबह 3 बजे गाड़ी होने के कारण उसे लेजानेवाले युवक ने कात्रज के होटल किनारा में बुलाया था। उसके अनुसार वह आधी रात 12 बजे के आसपास वहां गई। उस समय लॉज में यह युवक अकेला (Pune Crime) था।

 

उसने कहा कि दूसरी महिला आनेवाली है। उसके बाद उसने पीड़िता (Victim) से सफर के लिए 7 हजार रुपये लिए। उस समय पीने के लिए उसे पानी दिया। पानी पीते ही उसे नशा आ गया और वह सो गई। बेहोशी की हालत में ही उसके कपड़े उतार कर उसका बलात्कार किया और फरार हो गया। सुबह 4 बजे के आसपास जब उसकी नींद खुली तब उसे इस बारे में पता चला। उसके बाद उसने भारती विद्यापीठ पुलिस थाने (Bharati Vidyapeeth Police Station) में शिकायत दी। सहायक पुलिस निरीक्षक घावटे (Assistant Police Inspector Ghavate) इस मामले की जांच कर रहे हैं।

 

 

Pune Crime | पुणे की 17 वर्षीय लड़की का गला दबाकर चाकू से पीठ, छाती, पेट और पैर पर वार, चंदननगर परिसर में मची खलबली

Nandurbar Police | बैंक से पैसे निकालनेवाले पर नजर रख पैसे लूटनेवाले दो बाहरी आरोपियों को नंदुरबार पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूटे हुए 1 लाख रुपये जब्त

You might also like

Comments are closed.