Pune Crime | हत्या के दो वारदात से सहमा पुणे, दत्तवाडी में युवक और हडपसर में रिक्शा चालक का मर्डर

पुणे : Pune Crime | दो हत्या की घटना से पुणे शहर सहम गया है। दत्तवाडी और हडपसर पुलिस थाने (Hadapsar Police Station) की सीमा में सोमवार रात दो लोगों की हत्या (Pune Crime) की गई। सिंहगढ़ रोड पर नवश्या मारुती चौक पर मंदार जोगदंड (उम्र 23) की हत्या (murder) की गई, वहीं हडपसर पुलिस थाने की सीमा में प्रदीप शिवाजी गवली (Pradeep Shivaji Gawli) (उम्र 26) की हत्या हुई है।

मंदार जोगदंड हत्या मामले में पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है। मंदार श्मशान भूमि में काम करता है। उस पर अवैध शराब को लेकर दो और मारपीट को लेकर तीन मामले दर्ज हैं। पहले वो एक शराब के अड्डे पर काम करता था। वहां कुछ युवकों के साथ उसकी जान पहचान हुई थी। रात को शराब पीने के बाद उसका विवाद हुआ। उसके बाद चार लोगों ने मिलकर मंदार जोगदंड की हत्या कर दी। दत्तवाडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीन को हिरासत में लिया है, वहीं एक फरार है। इसमें से दो आरोपी नाबालिग हैं। दत्तवाडी पुलिस थाने में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू है।

दूसरी घटना में हडपसर के 15 नंबर के पास प्रदीप शिवाजी गवली (उम्र 26) नाम के रिक्शा चालक की हत्या की गई। आज सुबह इस घटना क खुलासा हुआ। जानकारी मिलने तक हडपसर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी। यह मर्डर किसने किया और क्यों किया इसका कारण अभी तक सामने नहीं आया है। हडपसर पुलिस थाने में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू है।

 

Pimpri Chinchwad | नगरसेवक तुषार कामठे के लेटरबम से भाजपा में खलबली

Pune | शिरूर-हवेली के विधायक अशोक पवार को जान से मारने की धमकी, गुमनाम पत्र से मची खलबली

 

You might also like

Comments are closed.