Pune Crime | पुणे के कोंढवा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या करने का खुलासा; पुलिस ने IT इंजीनियर के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया, मची खलबली 

पुणे (Pune News) : Pune Crime | कोंढवा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर दवारा  पारिवारिक कारणों से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) करने की आशंका व्यक्त की गई थी।  लेकिन उनकी हत्या (Murder) किये जाने की चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. इस मामले  (Pune Crime) में   कोंढवा पुलिस (Kondhwa Police) ने इंजीनियर के दो दोस्तों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

इस मामले में पुलिस ने सागर दिलीप बिनावत (Sagar Dilip Binawat) (उम्र 33, नि – श्रद्धानगर, कोंढवा ) और दत्तात्रय देवीदास हज़ारे (Dattatray Devidas Hazare) (नि – कोंढवा ) को गिरफ्तार किया है।  गणेश तारलेकर (Ganesh Tarlekar) (उम्र 47, नि – सन फ्लॉवर सोसायटी, कोंढवा  ) नामक इंजीनियर की हत्या हुई थी।

 

इस मामले में स्फूर्ति गणेश तारलेकर (Spurti Ganesh Tarlekar) (उम्र 42, नि – पिसोली ) ने कोढ़वा पुलिस स्टेशन (Kodhwa Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना 11 अक्टूबर की शाम साढ़े पांच बजे से पहले हुई थी।

 

इस मामले में पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार गणेश तारलेकर विवाहित थे और उन्हें एक 14 वर्ष का बेटा है।  पारिवारिक झगड़ों की वजह से उनकी पत्नी अपने बेटे के साथ पिछले एक वर्ष से खुद के पिता के पास रह रही थी।  पिछले रविवार की दोपहर गणेश तारलेकर (Ganesh Tarlekar) अपने दो दोस्तों के साथ घर में पार्टी कर रहे थे।  उस वक़्त गणेश ने पिस्तौल (Pistol) निकालकर कहा कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं और खुद को गोली मार ली।  इस घटना से दोनों दोस्त घबरा गए।  वे तारलेकर को उन्ही के घर में छोड़कर फरार हो गए।  दूसरे दिन दोपहर को पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली।  कोंढवा पुलिस ने जब घर जाकर देखा तो तारलेकर लहूलुहान पड़े थे।

करीब एक दिन तक  उनका शव घर में ही पड़ा था।  इस घटना से दो दिन पहले गणेश तारलेकर ने ससुर को फ़ोन कर आत्महत्या (Suicide) करने की धमकी दी थी।  इस तरह की शिकायत उन्होंने कोंढवा पुलिस (Kondhwa Police) से की थी।  उनके दो दोस्तों दवारा दिए गए बयान और घटना के दो दिन पहले के वाकये को लेकर पुलिस को संदेह हो रहा था।

 

लेकिन जब इस मामले की जांच की गई तो सच्चाई कुछ और निकलकर सामने  आई।  शराब पार्टी के दौरान उसके दोनों दोस्तों ने मिलकर किसी बात को लेकर तारलेकर के सिर पर गोली मारकर उनकी हत्या (Murder) कर दी और इसके बाद सबूत नष्ट करने के उद्देश्य से पिस्तौल को कुए में फेंकने का  खुलासा हुआ है। तारलेकर की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस इंस्पेक्टर जानकर (Police Inspector Jankar) मामले की जांच कर रहे है।

 

 

Pune Crime | पुणे के पिंपरी में स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का पर्दाफाश

You might also like

Comments are closed.