Pune crime | पुणे के वारजे में युवक के सिर पर वार कर हत्‍या, दूसरा गंभीर रूप से जख्‍मी

पुणे : Pune crime | एक ही रूम में रहने वाले तीन लोगों में एक ने दो रूम मेट पर सख्‍त वस्‍तु से सिर पर हमला किया. इस घटना में एक की मौके पर मौत (Death) हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया है. यह घटना वारजे के न्‍यू  अहिरे गांव (New Ahire Village) में बुधवार की सुबह साढ़े चार बजे (Pune crime) हुई.

 

मृतक का नाम रामपूजन महेंद्रर शर्मा (Rampujan Mahendrar Sharma) (उम्र 22, नि. मूल गांव –शंकरपुर, दरभंगा, बिहार ) है. जबकि इस घटना में रामभरोस शर्मा  (Rambharos Sharma) (उम्र 21 ) जख्‍मी हो गया है.

 

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार राजपूजन सूत बिनाई का काम करता था. तीनों मूल रूम से बिहार के रहने वाले हैं. तीनों कुछ समय से गणपति माथा में रुम लेकर एकसाथ रह रहे थे. उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था.

 

इसके बाद हरिकुमार शर्मा (Harikumar Sharma) ने रामपूजन व रामभरोसे के सिर पर किसी सख्‍त वस्‍तु से हमला कर दिया. इस घटना में रामपूजन की मौत हो गई. जबकि रामभरोसे को पुलिस ने ससून हॉस्पिटल (Sassoon Hospital) में भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपी हरिकुमार शर्मा (Accused Harikumar Sharma) को कस्‍टडी में ले लिया है. पुलिस इंस्‍पेक्‍टर अमृत मराठे (Amrit Marathe)  मामले की जांच कर रहे हैं.

 

 

 

Pune Crime | पुणे के आईबी गेस्‍ट हाउस में चौंकानी वाली घटना! सिक्‍योरिटी गार्ड ने बाथरूम में स्‍नान कर रही 36 वर्षीय महिला का वीडियो बनाया

 

Mumbai Crime | शॉकिंग ! बंगलादेश से 5 हजार लड़कियों को भारत लाकर देह व्‍यापार में धकेला  ; आखिरकार आरोपी गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.