Pune Crime | जुन्‍नर तालुका के अनंत ग्रामीण सहकारी पतसंस्‍था में पड़े डाके की प्राथमिक जांच पूरी, IG म्‍नोज लोहिया ने दी जानकारी

 पुणे : Pune Crime | पुणे जिले के जुन्‍नर तालुका के 14 नंबर कांदली में अनंत ग्रामीण बिगर शेती सहकारी पतसंस्‍था (Anant Gramin sahakari patsanstha)  में दिन-दहाड़े हथियारबंद डाका डाला गया है. बुधवार 24 की दोपहर डेढ़ बजे यह घटना हुई. इस डाके के दौरान की गई फायरिंग में पतसंस्‍था के मैनेजर की मौत (Death) हो गई है. गुरुवार की सुबह विशेष पुलिस महानिरीक्षक मनोज लोहिया (Manoj Lohia), पुलिस सुपरिंटेंडेंट डॉ. अभिनव देशमुख (Dr. Abhinav Deshmukh) ने घटनास्‍थल का दौरा किया. इसके बाद घटना (Pune Crime) की जांच के संदर्भ में मनोज लोहिया ने जानकारी दी.

 

उन्‍होंने बताया कि अनंत ग्रामीण सहकारी पतसंस्‍था (Anant Gramin sahakari patsanstha) में डकैती की प्राथमिक जांच पूरी हो गई हे. प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह अपराध शातिर अपराधियों ने अंजाम दिया है. अपराधी किस दिशा से आए और घटना के बाद किस दिशा में गए हैं इसकी जानकारी मिली है. यहां और अन्‍य जगहों पर हुई डकैती (Robbery) की घटना में समानता नजर आ रही है. जांच उचित दिशा में चल रही है.

 

बुधवार की दोपहर डेढ़ बजे बाइक पर आये दो हथियारबंद डकैतों ने अनंत ग्रामीण पतसंस्‍था के मैनेजर राजेंद्र भोर (Rajendra Bhor) पर फायरिंग कर ढाई लाख रुपए लूट लिए. इस घटना में भोर की मौत हो गई. इसे लेकर तीव्र नाराजगी जताई जा रही है. डाका डालने के बाद आरोपी जांबुत मार्ग से बोरी बुद्रुक की दिशा में भाग गए. आरोपियों द्वारा इस्‍तेमाल की गई हेल्‍मेट, कपड़े बोरी बुद्रुक में रात के वक्‍त पुलिस (Police) को मिला.

 

गुरुवार की सुबह विशेष पुलिस महानिरीक्षक मनोज लोहिया, पुलिस सुपरिंटेंडेंट डॉ. अभिनव देशमुख ने घटनास्‍थल का दौरा किया. इस दौरान विधायक अतुल बेनके (MLA Atul Benke),  सभापति संजय काले (Chairman Sanjay Kale) अनंत ग्रामीण पतसंस्‍था के अध्‍यक्ष विक्रम भोर (Vikram Bhor) उपस्थित थे.

 

मनोज लोहिया (Manoj Lohia) ने घटना का सीसीटीवी फुटेज देखा. उन्‍होंने कहा कि यह घटना तालुका की शांति भंग करने वाला है. पुलिस ने घटना की तुरंत जांच शुरू की है. इस तरह की घटना दोबारा न हो इसके उपाय करने के लिए पतसंस्‍था के पदाधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी.

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 14 नंबर में पुणे-नासिक हाइवे (Pune-Nashik Highway) में पतसंस्‍था है. दोपहर डेढ़ बजे मैनेजर राजेंद्र भोर और र्क्‍लक अंकिता नेहरकर (Ankita Neharkar) खाना खा रहे थे. इसी दौरान दो अज्ञात व्‍यक्ति ने संस्‍था में प्रवेश किया. उसने भोर से पैसों की मांग करते हुए फायरिंग की. इस घटना में जख्‍मी हुए राजेंद्र भोर को नारायणगांव में उपचार के लिए ले जाया गया. लेकिन उपचार के दौरान डॉक्‍टर ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया

 

 

 

Pune Crime | जुन्‍नर तालुका में दिन-दहाड़े पतसंस्‍था में हथियारबंद डाका ! फायरिंग में मैनेजर की मौत ; परिसर में मची खलबली

 

Pune Crime | पुणे के दिघी स्थित लॉज में कपल की नग्‍न अवस्‍था में शव मिलने से मची खलबली

You might also like

Comments are closed.