Pune Crime | पुणे के जेजुरी में किन्नर के भेष में चोरी करने वाले ढोंगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

पुणे (Pune News) : खुद को किन्नर बताकर भेष बदलकर चोरी करने वाले (Pune Crime) एक को जेजुरी पुलिस (Jejuri Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पुलिस दवारा गिरफ्तार आरोपी के किन्नर नहीं होने का खुलासा (Pune Crime) हुआ है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अभिषेक रावसाहेब भोरे (Abhishek Raosaheb Bhore) (उम्र 27, नि – उत्कर्ष नगर, विजापुर नाका सोलापुर) है। अभिषेक रावसाहेब भोरे को सासवड कोर्ट (Saswad Court) ने 4 दिनों के लिए पुलिस कस्टडी (Police Custody) में भेज दिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार जेजुरी में एक बिज़नेस करने वाली महिला को अपना बिज़नेस शुरू करने के लिए सह कलाकार की जरुरत थी। फेसबुक पर उसकी रानी नामक एक किन्नर दोस्त थी। उसने सह कलाकार के रूम में काम करने की इच्छा जताई।

 

फेसबुक फ्रेंड (Facebook Friend) होने और एक दो बार जेजुरी (Jjejuri) आकर रुकने के कारण उसे लेकर उसे कोई संदेह नहीं था। उसने उसे सह कलाकार के रूप में शामिल करने का निश्चय किया और जेजुरी बुलाया था। यह ढोंगी अभिषेक रावसाहेब भोरे (Abhishek Raosaheb Bhore) किन्नर (Transgender) के भेष में उसके साथ दो दिन रही। जागरण, पार्टी चलने की वजह से सब उसमें व्यस्त थे। इसका फायदा उठाते हुए ढोंगी किन्नर ने डेढ़ तोला सोने के मंगलसूत्र, माल और कैश 6 हज़ार रुपए सहित 60 हज़ार का माल चोरी (Theft) कर लिया।

 

इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद महिला ने जेजुरी पुलिस से इसकी शिकायत कर दी।

 

ढोंगी किन्नर ने महिला को बताया था कि वह सातारा का रहने वाला है। लेकिन जांच में पता चला कि आरोपी सातारा का नहीं बल्कि सोलापुर (Solapur) का है। इसके बाद जेजुरी पुलिस (Jejuri Police) ने पुलिस इंस्पेक्टर सुनील महाडिक (Police Inspector Sunil Mahadik) के मार्गदर्शन में शिकायतकर्ता मुरली के साथ पीएसआई चंद्रकांत झेंडे, पुलिस हवलदार दशरथ बनसोडे, प्रवीण शेंडे, धर्मराज खांडे की टीम सोलापुर गई. वहां से आरोपी को पकड़ा गया।

 

पुलिस ने उसके पास से सारा माल जब्त कर लिया है। सासवड कोर्ट (Saswad Court) में उसे पेश किया गया था जहां से उसे 4 दिन की पुलिस कस्टडी (Police Custody) में भेज दिया गया है। कही और भी इस तरह की घटना हुई है क्या ? पुलिस इसकी जांच कर रही है।

 

Pune Crime | मां का प्रेमी 15 वर्षीय बेटी के साथ करने लगा अश्लील हरकत; ‘ऐसी’ घिनौनी हरकत करनेवाले पर FIR

You might also like

Comments are closed.