Pune Crime | ठगी मामला ! एम.जी. इंटरप्राइजेज की डिंपल सोमजी को मिली सशर्त जमानत

पुणे : Pune Crime | निवेश की गई रकम पर वार्षिक 24 फीसदी रिर्टन देने का लालच देकर पुणे (Pune Crime) के कई नागरिकों से करोड़ों की ठगी करने वाले अलनेश अकील सोमजी (Alnesh Akil Somji) और डिंपल अलनेश सोमजी (Dimple Alnesh Somji) (दोनों नि. अमर वेस्‍टविड, लेन नंबर 5, कोरेगांव पार्क, पुणे) को पुणे क्राइम ब्रांच (Pune Crime Branch) के एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल (Anti Extortion Cell) ने दिल्‍ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार (Arrest) किया था. इस मामले में डिंपल सोमजी को अतिरिक्‍त सत्र न्‍यायाधीश एस. एस. गोसावी (S. S. Gosavi) ने एक लाख के निजी मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी है.

 

अतिरिक्‍त सत्र न्‍यायालय ने डिंपल सोमजी को सशर्त जमानत देते हुए महीने के पहले 15 दिनों में कोरेगांव पार्क पुलिस स्‍टेशन (Koregaon Park Police Station) में सुबह 10 से 12 बजे के बीच हाजिरी लगाने का आदेश दिया है. साथ ही कोर्ट ने 8 दिनों के अंदर अपना पासपोर्ट जमा कराने का भी आदेश दिया है.इसके अलावा कोर्ट की परमिशन के बिना वह देश से बाहर नहीं जा सकती है.

 

अलनेश सोमजी और उनकी पत्‍नी डिंपल सोमजी ने पुणे के नागरिकों को 24 फीसदी रिर्टन का झांसा देकर करोड़ों रुपए की ठगी की है. इस मामले में कोरेगांव पार्क पुलिस स्‍टेशन में दोनों के खिलाफ केस (Case) दर्ज किया गया है. केस दर्ज होने के बाद सोमजी दंपति‍ फरार हो गए थे. आरोपी देश से बाहर नहीं भाग पाए इसलिए पुणे पुलिस (Pune Police) ने 29 अक्‍टूबर को सोमजी दंपति के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था.

 

 

 

Nawab Malik | अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फंसाने की साजिश चल रही, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शिकायत करूंगा – नवाब मलिक

 

Pune Cyber Crime | 18 बैंकों के 41 एकाउंट के जरिये साइबर चोर ने डॉक्‍टर को लगाया डेढ़ करोड़ का चूना

You might also like

Comments are closed.