Pune Crime | मशहूर होटल के स्पा में देहव्यापार का पर्दाफाश

पिंपरी : Pune Crime | पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) के एक मशहूर होटल के स्पा में चल रहे देहव्यापार का पिंपरी चिंचवड़ पुलिस (Pimpri Chinchwad Police) के सामाजिक सुरक्षा विभाग (social security department) की टीम ने पर्दाफाश किया है। पिंपरी के जिंजर होटल में ओरेगानो स्पा और सैलून में पुलिस (Police) ने यह छापेमारी कर वेश्यावृत्ति का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने नागालैंड की दो और एक महाराष्ट्रियन लड़की को छुड़ाया है। इस मामले (Pune Crime) में एक महिला समेत स्पा मालिक को आरोपित किया गया है। आरोपियों के नाम देवेंद्र कुमार झा (Devendra Kumar Jha) और स्नेहा कुमारी झा (Sneha Kumari Jha) हैं और उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक सामाजिक सुरक्षा टीम (social security team) को पता चला कि पिंपरी के जिंजर होटल में रहे ओरेगोनो स्पा एंड सैलून में स्पा के नाम पर देह व्यापार हो रहा है। सामाजिक सुरक्षा टीम ने वहां डमी ग्राहक को भेजकर है यहां वास्तव में वेश्यावृत्ति होती है? इसकी पुष्टि की। इस बीच डमी ग्राहक के अंदर होने की सूचना पर वहां देह व्यापार हो रहा था, जिसके बाद छापेमारी (Raid) की गयी। इस छापेमारी के दौरान कुल 9,825 रुपये नकद, 6,000 रुपये का एक मोबाइल फोन और 25 रुपये का कंडोम वॉलेट जब्त किया गया। इस कार्रवाई को सामाजिक सुरक्षा विभाग के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक देवेंद्र चव्हाण (Devendra Chavan) के मार्गदर्शन में डॉ. अशोक डोंगरे (Ashok Dongre) की टीम ने अंजाम दिया।

 

 

 

 

Pune Crime | 70 हजार की घूस लेते महिला पुलिस उपनिरीक्षक धराई

 

Pune Crime | सरपंच व उपसरपंच की प्रताड़ना से तंग आकर पैरालाइसिसग्रस्‍त ग्राम पंचायत के प्यून ने कार्यालय में की आत्‍महत्‍या

 

Pune Crime | दर्दनाक! बाइक को बचाने में कार पेड़ से टकराई ; युवक की मौके पर ही मौत, एक गंभीर

 

Pune News | लोनावला में कांग्रेस की गुटनेता व भाजपा नगरसेवक राष्ट्रवादी में शामिल

You might also like

Comments are closed.