Pune Crime | एंटी करप्शन का बताकर 17 लाख रुपये की लूट; स्वारगेट के वेगा सेंटर के पास की घटना

पुणे : Pune Crime | नांदेड़ (Nanded) से सोना खरीदने के लिए आए व्यक्ति को एंटी करप्शन (Anti Corruption) का बताकर चार लोगों ने उससे 17 लाख 58 हजार 750 रुपये जबरन लूट (Pune Crime) लिया।

 

यह घटना स्वारगेट स्थित वेगा सेंटर (Vega Center Swargate) के पास ट्रैवल स्टॉप (Travel Stop) के पास फुटपाथ पर 7 मार्च को सुबह साढ़े 6 बजे के आसपास हुआ।

 

इस बारे में मधुरम सत्यनारायण सोनी (Madhuram Satyanarayan Soni) (उम्र 27, नि. गंगा सिटी नांदेड) ने स्वारगेट पुलिस थाने (Swargate Police Station) में शिकायत दी। इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सोनी के कर्मचारी शंकर भालेराव (Shankar Bhalerao) उनके कहने पर सोना खरीदने के लिए नांदेड़ से पुणे (Pune) आया था। ट्रैवल बस से स्वारगेट पहुंचा था। उस समय एक काले रंग के कार में चार लोग आए।

 

उनमें से एक ने शंकर के कंधे पर हाथ रखकर कहा कि हम एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau)  से हैं। पिस्तौल जैसा हथियार दिखाकर उसे जबरदस्ती कार में बिठाया। उसके बाद उससे 17 लाख 58 हजार 750 रुपये से भरा बैग जबरदस्ती लूट लिया और फरार (Pune Crime) हो गए। इसकी जानकारी शंकर ने सोनी को दी। उसके बाद सोनी ने पुणे में आकर शिकायत दी। सहायक पुलिस निरीक्षक रसाल (API Rasal) जांच कर रहे हैं।

 

Anil Deshmukh | मनी लॉन्ड्रिंग केस में अनिल देशमुख को राहत नहीं! जमानत याचिका को कोर्ट ने किया खारिज

Pune Traffic Police | ट्रैफिक पुलिस ने समान के साथ ही उठा लिया टू व्हीलर

Pune Crime | कुंजीरवाडी के यात्रा में शामिल होने आए युवक को गुंडे की टोली ने पीटा, योगेश लोंढे, अभिषेक खेंगरे, शुभम धुमाल, करण गावडे पर FIR

You might also like

Comments are closed.