Pune Crime | पुलिसवाले ने कुख्यात बदमाश की दी दूसरे पुलिसवाले को मारने की सुपारी

पुणे : Pune Crime | एक पुलिसवाले द्वारा व्यक्तिगत विवाद में दूसरे पुलिसवाले को जान से मारने के लिए पैरोल पर छूटे एक कुख्यात बदमाश को सुपारी दिए जाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया (Pune Crime) है। हालांकि पुलिस चेकिंग में बदमाश पकड़ा गया और उसकी साजिश विफल हो गई। पूछताछ में उसने इसका खुलासा किया जिसके बाद पुणे (Pune) के पुलिस महकमे में खलबली मच गई है।

 

शुक्रवार की रात उजागर हुए इस मामले में गिरफ्तार बदमाश का नाम योगेश प्रल्हाद आडसूल (Yogesh Pralhad Adsul) (28, निवासी दत्तवाडी, पुणे) है। उसके साथ फरासखाना पुलिस थाने (Faraskhana Police Station) में तैनात पुलिस कर्मचारी नितीन दुधाल (Nitin Dudhal) के खिलाफ हत्या की कोशिश, हत्या की साजिश रचने समेत विविध धाराओं के तहत दत्तवाड़ी पुलिस थाने (Dattawadi Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस उपनिरीक्षक स्वप्नील लोहार (Police Sub Inspector Swapnil Lohar) ने शिकायत दर्ज कराई है।

 

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार, आड़सुल पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज एक शातिर अपराधी है। वह अभी पैरोल पर जेल से छूट कर आया है। वह एक अपराध के लिए येरवडा जेल (Yerwada Jail) में बंद था। इस बीच पुलिस कर्मचारी दुधाल जो फिलहाल फरसखाना थाने में तैनात है, ने दत्तवाड़ी थाने के एक पुलिस कर्मचारी दिनेश दोरगे (Dinesh Dorge) की हत्या की सुपारी दी थी। पुलिस कर्मियों नितिन दुधाल और दिनेश दोरगे एक दूसरे के पड़ोसी है और उनके बीच कुछ निजी विवाद हैं। बताया जाता है कि इसी की वजह से दोरगे के हत्या की साजिश रची गई थी। इस बीच दत्तवाड़ी थाने की जांच टीम सराय में अपराधियों की जानकारी हासिल कर रही थी। इसके साथ ही थर्टीफर्स्ट के लिए पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान योगेश आड़सुल को टीम ने पकड़ लिया। उससे पूछताछ की तब वहीं से यह चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। पुलिस को योगेश के मोबाइल से रिकॉर्डिंग मिली है। उसके पास हत्या की साजिश के तमाम सबूत हैं। उसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच, नितिन दुधाल को अभी तक गिरफ्तार (Arrest) नहीं किया गया है। उसकी खोजबीन शुरू है।

 

 

 

Pune Crime | सेक्स रैकेट चला रहे स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा

 

Pune Crime | गिफ्ट की आड़ में युवती को लगाई 7 लाख की चपत

You might also like

Comments are closed.