Pune Crime | डॉक्टर को ऑनलाइन रेड वाइन मंगाना पड़ा महंगा; 3 लाख की ठगी

पुणे (Pune News) : शराब ऑनलाइन मंगाना एक डॉक्टर को बहुत महंगा (Pune Crime) पड़ा। साइबर चोरों (Cyber Thief) ने एक डॉक्टर के बैंक खाते से तीन लाख रुपये गायब किए। यह घटना (Pune Crime) अप्रैल 2021 से समय-समय पर होता रहा है। इस मामले में 71 वर्षीय डॉक्टर ने शिवाजीनगर थाने (Shivaji Nagar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर दो अज्ञात मोबाइल धारकों के खिलाफ धोखाधड़ी (Fraud) और आईटी एक्ट (IT Act) के तहत मामला दर्ज किया है।

 

पुलिस (Police) ने कहा कि वादी ने अप्रैल में शिवाजीनगर इलाके में गुप्ता वाइन (Gupta Wine) से रेड वाइन (Red Wine) का ऑनलाइन ऑर्डर (Online Order) दिया था। इसके लिए उन्हें गुप्ता वाइन के मैनेजर का फोन नंबर मिला था। उसी समय अज्ञात आरोपियों ने उन्हें वाइन देने के लिए क्यूआर कोड भेजा और उनके बैंक खाते से ऑनलाइन 3 लाख 16 हजार 168 रुपये निकाल लिए। शिवाजीनगर पुलिस (Shivaji Nagar Police) आगे की जांच कर रही है।

 

 

————————————————————————————————————————————————–

 

Pune Crime | स्पा की आड़ में देहव्यापार का पर्दाफाश

Pune Crime | पुणे के सिंहगढ़ रोड पर चौथी मंजिल से कूद कर 26 वर्षीय महिला ने की आत्महत्या, मची खलबली

Crime News | छेड़छाड़ से परेशान होकर 14 वर्षीय लड़की ने पी लिया जहर, बीड की घटना से महाराष्ट्र में हड़कंप

बीड (Beed News) : Crime News | महिलाओं पर अत्याचार (Atrocity) की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। छेड़छाड़ (Molestation) से तंग आकर एक नाबालिग लड़की ने खुदकुशी (Suicide) का प्रयास किया है। 14 साल की पीड़िता ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला किया। बीड (Beed) जिले में हुई इस घटना (Crime News) से हड़कंप मच गया है। पीड़ित लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

You might also like

Comments are closed.